मुंबई में रहते हुए भी अपने परिवार से मिल नहीं पा रहीं मलाइका

By Aditi May 5, 2020, 5:51 p.m. 1k

सारीका- लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान सब घर में कैद है। इस बीच ना कोई किसी से मिलने आ सकते ना कही जा सकते हैं। ऐसे में लोंगो को उनके करीबियों कि याद सताना तो लाजमी है। बॉलीवुड सेलेब्स को भी अपनी फैमिली कि याद सता रही है। अक्सर कोई न कोई अपनी फैमिली को मिस करता हुआ नजर आ रहा है।

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को भी उनके फैमिली की याद सता रही है। उन्होंने इंस्टा पर अपनी फैमिली की एक थ्रोबैक पिक्चर शेयर की है, जिसमें वो अपने पापा अनिल अरोड़ा, मम्मी जॉयसी पॉलीकार्प और बहन मलाइका अरोड़ा के साथ नजर आ रही हैं। पिक्चर में सभी लोग साथ में स्माइल करते हुए काफी अच्छे लग रहे हैं। 

फैन्स भी इस पिक्चर को काफी पसंद कर रहे है और कमेंट कर अपने-अपने रिएक्शन दे रहे। मलाइका ने पिक्चर के साथ कैप्शन है- "50 दिन....और आगे भी ये दूरी जारी है। आप सबकी बहुत याद सता रही है। मलाइका पिछले 50 दिनों से अपनों से दूर हैं और अब उन्हें ये दूरियां उन्हें बहुत सता रही हैं। कोरोना वायरस के कारण मलाइका सेल्फ आइसोलेशल में हैं और अपने परिवार से दूर है इसलिए उन्हें सबकी याद आ रही है।

इससे पहले भी मलाइका ने अपने बेटे अरहान को मिस करते हुए उसके साथ अपनी थ्रोबैक पिक्चर शेयर कि थी। पिक्चर शेयर करते हुए मलाइका ने बताया कि कैसे वे लॉकडाउन के पहले एक नॉर्मल लाइफ जी रही थी। लॉकडाउन के दौरान मलाइका फैमिली के साथ साथ अपनी नॉर्मल लाइफ को भी बहुत मिस कर रही है ।

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। साथ ही ये भी खबर है कि लॉकडाउन के दौरान दोनों साथ ही रह रहे है। बीच में दोनों कि साथ कि पिक्चर्स भी खुब वायरल हुई थी जिसमें दोनों बालकनी में खड़े नज़र आ रहे है। दोनों ने अपने रिश्ते को पब्लिकली ऐक्सेप्ट कर लिया है। लेकिन शादी के प्लान्स को लेकर अभी तक दोनों ने कोई बात नहीं की है।

Related Story