मलाइका अरोड़ा को आ रही है अपने 'गर्ल गैंग' की याद, शेयर की तस्वीरें

By Arunima July 26, 2020, 9:34 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अकसर तस्वीर और वीडियो शेयर कर अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं।  इस कोरोनावायरस और लॉकडाउन के कारण एक्ट्रेस अपनी गर्ल गैंग से अभी तक नहीं मिल पाई हैं, इसलिए वह अपनी दोस्तों को काफी मिस रही हैं। इसी लिए उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। 

इस तस्वार में मलाइका अरोड़ा के साथ, करीना कपूर, करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा और नताशा पूनावाला नजर आ रही हैं। सभी स्टाइलिश अंदाज में पोज देते हुए दिख रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए मलाइका ने बताया कि लॉकडाउन से पहले यह उनकी आखिरी मुलाकात की थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा, जब मैं हम लॉकडाउन से ठीक पहले मिले थे। आउटफिट (चेक), मेकअप (चेक) सनग्लासेस (चेक), पोज रेडी (चेक) और नो मास्क (चेक)। तस्वीर में सभी सेलेब्स का ग्लैमरस अंदाज दिख रहा है। इस पोस्ट को यूजर्स जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं। 

बता दें, कोरोनावायरस के इस काल में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपने रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' की शूटिंग दोबारा शुरू कर दी है।  हाल ही में रिएलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के नए एपिसोड का एक वीडियो सामने आया है। उसमें मलाइका अरोड़ा डांस फ्लोर पर हेलेन के मशहूर गाने 'पिया तू अब तो आजा' पर थिरकती नजर आईं। उनके डांस को लेकर टेरेंस लुइस और गीता मां में भी जरबदस्त एक्साइटमेंट दिखाई दे रही है।

 

मलाइका का डांस देखकर टेरेंस ने कहा कोई एसी चला दो यार। हालांकि, शो के सेट पर पूरी तरह एहतियात बरते जा रहे हैं। वहीं, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अकसर अपने तस्वीर और वीडियो को लेकर सुर्खियों में छा जाती हैं। एक बार फिर मलाइका का यह  पोस्ट खूब सुर्खियां बटोर रहा है।   

Related Story