अपनी खूबसूरती से उम्र को मात दे रहीं 46 की मलाइका, साड़ी में ढाया कहर

By Aditi Feb. 21, 2020, 11:43 a.m. 1k

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भले ही किसी फिल्म में ना नजर आती हों लेकिन उनके पास काम की कमी नहीं है । अक्सर वो किसी न किसी फोटोशूट, मॉडलिंग, रियलिटी शो और अवॉर्ड फंक्शन में नजर आती रहती हैं ।  मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बीती शाम मुंबई में हुए दादा साहब फाल्के अवॉर्ड में पहुंची।

 इस दौरान कई सितारों ने इस अवॉर्ड इवेंट में शामिल हुए। दीया मिर्जा, यामी गौतम, भूमि पेडनेकर आदी पहुंचे। इसी बीच मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने इस शो की महफील लुटी। इस अवॉर्ड शो में मलाइका अपने देसी अंदाज में पहुंची। 

मलाइका (Malaika) ने मल्टी कलर की प्रिंटिड साड़ी पहनी थी। इसी के साथ मिनिमल मेकअप, और बाले में गजरा लगाए नज आई। ये कहना गलत नहीं होगा की मलाइका के इस लुक ने शो में चार-चांद लगा दिए थे। इस दौरान उन्होंने अपने फैंस का दिल जीता।   

मलाइका (Malaika) अपनी फिटनेस और डांस मूव्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं । हाल ही में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने बताया कि जब वो बॉलीवुड में आई थीं तो उनके लिए भी ये सफर आसान नहीं था। मलाइका  (Malaika) को आसानी से नाम और पैसा नहीं मिला । उन्हें काफी स्ट्रगल करना पड़ा। ऑडिशन में उन्हें कई बार रिजेक्ट किया गया । मलाइका  (Malaika) ने एक इंटरव्यू में कहा, 'मैं अपनी मां के साथ ऑडिशन देने जाया करती थी । मुझे बहुत बार रिजेक्ट किया गया लेकिन मैंने कभी हार नहीं मानी ।'

 

'मैं लगातार कोशिश करती रही । जब मैंने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी तब मैं 17 साल की थी । वहीं  से चीजें शुरू हुईं और और मैं इस मुकाम पर हूं कि एक शो जज कर रही हूं । ये सब बिल्कुल भी आसान नहीं रहा । जब मैं 15-16 साल की थी तो मुझे नहीं पता था कि मुझे क्या चाहिए, लेकिन आज जो बच्चे आते हैं वो बहुत क्लियर होते हैं कि उन्हें क्या चाहिए ।'

आपको बता दें कि इससे पहले भी एक बार मलाइका  (Malaika) ने अपने करियर को लेकर बात की थी । उन्होंने कहा था, 'मलाइका अरोड़ा  (Malaika Arora) ने कहा कि करियर के शुरुआती दौर में उन्हें डार्क स्किन कैटेगरी में रखा जाता था और उस वक्त इस चीज को लेकर पक्षपाती रवैया अपनाया जाता था। 

लोग डार्क स्किन और फेयर स्किन के बीच भेदभाव करते थे।' मलाइका अरोड़ा  (Malaika Arora) ने अपने करियर की शुरुआत एक वीडियो जॉकी के तौर पर की थी । इसके बाद वो कई डांस वीडियोज और फिल्मों में नजर आईं। इन दिनों मलाइका एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। 

Related Story