4 महीने बाद हेयर ट्रीटमेंट के लिए सलून पहुंची मलाइका अरोड़ा, शेयर की खास तस्वीर

By Aditi July 22, 2020, 8:03 a.m. 1k

पूरे देश में कोरोना वायरस का कहर जारी है और मुंबई में इस खतरनाक वायरस प्रकोप सबसे ज्यादा है। जिसके चलते लोग जरूरी काम से ही अपने घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में अब बॉलिवुड स्टार्स भी अपने काम के लिए घरों से बाहर निकलते नजर आ रहे है। बीते दिनों मलाइका अरोड़ा मास्क लगाए हुए अपने डॉगी के साथ बांद्रा में स्पॉट की गई थी। वहीं एक बार फिर मलाइका अपने घर से बाहर निकली। 

मलाइका ने अपनी एक तस्वीर इंस्टास्टोरी पर शेयर की है जिसमें वह किसी सलून में हेयर ट्रीटमेंट के लिए गई हुई हैं। फोटो में मलाइका ब्लैक जैकेट पहने बैठी नजर आ रही हैं। उन्होंने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है और उनके ठीक पीछे खड़ी बार्बर भी मास्क लगाए बैठी नजर आ रही हैं। 4 महीने बाद मलाइका घर से बाहर सलून पहुंची है। 

वहीं, मलाइका समय-समय पर अपने फैन्स को हेल्थ टिप्स भी देना नहीं भूल रही है। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर कर बताया कि घर के किचन में ही ऐसी कई चीजें है, जिससे हेल्दी रहा जा सकता है। उन्होंने कहा था घर पे रहो। इसके साथ ही उन्होंने फोटोज़ भी शेयर की थीं। इसके अलावा मालइका ने एक वीडियो पोस्ट कर इम्यूनिटी बूस्टर के बारे में एक रेसिपी भी शेयर की थी। 

बता दें कि मलाइका, अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में मलाइका ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था- झुर्रियों का मतलब है कि आप हंसे हैं, भूरे बालों का मतलब है कि आपने परवाह की है और निशान का मतलब है कि आपने जिया है। अर्जुन कपूर ने भी मलाइका की इस पोस्ट को कॉपी किया था। 

इन दोनों ने कई इंटरव्यूज में अपनी दोस्ती को कबूल किया है लेकिन शादी की बात पर फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी है। अर्जुन और मलाइका ने ये साफ कर दिया है कि दोनों साथ में जरूर हैं लेकिन शादी के सवाल पर दोनों ही बातें घुमा देते हैं।

Related Story