चार महीने बाद घर से बाहर निकलीं मलाइका अरोड़ा, मास्क लगाए आईं नजर

By Arunima July 14, 2020, 10:34 p.m. 1k

पूरे देश में कोरोना वायरस का कहर जारी है और मुंबई में इस खतरनाक वायरस प्रकोप सबसे ज्यादा है। जिसके चलते लोग जरूरी काम से ही अपने घर से बाहर निकल रहे हैं। बॉलिवुड स्टार्स भी अपने घर पर ही हैं और बहुत कम ही घर से बाहर निकलते हैं। हाल ही में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने डॉगी कैसपर के साथ चार महीने बाद घर से बाहर स्पॉट हुईं। मलाइका अरोड़ा की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो बांद्रा से हैं। मलाइका इस दौरान सिंपल लुक में नजर आईं। सेफ्टी का ध्यान रखते हुए उन्होंने मास्क भी लगा रखा है। मलाइका अकसर अपने डॉगी संग सोशल मीडिया पर फोटोज़ शेयर करती रहती हैं। 

कुछ दिनों पहले मलाइका अरोड़ा ने फैन्स को कोरोनावायरस से जुड़ा एक मैसेज दिया था। उन्होंने कहा था घर पे रहो। इसके साथ ही उन्होंने फोटोज़ भी शेयर की थीं। इसके अलावा मालइका ने एक वीडियो पोस्ट कर इम्यूनिटी बूस्टर के बारे में एक रेसिपी भी शेयर की थी। मलाइका ने लिखा था कि यह मेक इन इंडिया होम रेमेडी है। वर्षों पुरानी और टेस्टेड। आंवला, फ्रेश ऑर्गेनिक हल्दी और अदरक के साथ ऐप्पल विनेगर और थोड़ी मिर्च मिक्स करें।

 अच्छे रिजल्ट के लिए सुनिश्चित करें कि आपका ऐप्पल विनेगर प्योरेस्ट फॉर्म में हो। इन सबको मिलाकर इसका सेवन कीजिए। इस वक्त कोविड-19 के नाम पर कई तरह के इम्यूनिटी बूस्टर मार्केट में उपलब्ध होने लगे हैं, ऐसे में इस होम मेड तरीके को अपनाएं जो कि जल्दी तैयार हो जाएगा और बेस्ट है। 

इसके अलावा उन्होंने बेटे अरहान खान के साथ लॉकडाउन फेज में क्वालिटी टाइम स्पेंड किया। उनके साथ की तस्वीरें भी एक्ट्रेस ने शेयर कीं। 

मलाइका सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ जुड़ी रहीं। थ्रोबैक तस्वीर शेयर करने और फैन्स को एंटरटेन करने के अलावा मलाइका ने इस मुश्किल वक्त में लोगों को फिटनेस का मंत्र बताया। उन्होंने बताया कि कैसे इस बुरे वक्त में शारीरिक और मानसिक रूप से मजबूत होने की जरूरत है। कोरोना वायरस का प्रकोप आए दिन बढ़ता ही जा रहा है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी इसका असर दिखना शुरू हो गया है। शूटिंग के फिर से शुरू होने के बाद से ही कई सारे स्टार्स के नाम सामने आ रहे हैं जो कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। 

Related Story