घर में कैद मलाइका ने बनाया खाना, सारा ने पिया हल्दी दूध

By Arunima March 22, 2020, 5:19 p.m. 1k

देशभर में कोरोना (Coronavirus) मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। पिछले 24 घंटे में कोरोना के 80 के करीब नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं। रविवार सुबह तक पूरे देश भर में COVID-19 पॉजिटिव मरीजों की संख्या 350 से ज्यादा हो गई है। देश में अब तक 7 लोगों की मौत हुई है। सबसे बुरा हाल महाराष्ट्र का है, जहां अभी तक 70 से ज्यादा मामले सामने आए हैं। लॉकडाउन होने के चलते साल भर व्यस्त रहने वाले ये एक्टर्स अब घर पर वक्त काटने को मजबूर हैं। ऐसे में स्टार्स बोरियत को मिटाने के लिए अलग-अलग तरीके अपना रहे हैं। 

हाल ही में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया है। जिसमें वह डिश बनाते हुए दिखाई दे रही हैं। उन्होंने इसके साथ कैप्शन लिखा, 'मुझे खाना बनाना पसंद है और मुझे अपने परिवार और दोस्तों के लिए खाना बनाना काफी पसंद हैं। अपने बिजी शेड्यूल के कारण मुझे अपने पैशन के लिए बहुत ही मुश्किल से टाइम मिल पाता है। इस सेल्फ आइसोलेशन के समय का उपयोग मैंने रचनात्मक और स्वस्थ तरीके से मालाबारी वेज स्टू बनाने के लिए किया। मैंने ये रेसिपी अपनी मॉम और अपने दोस्त से सीखी है, वह बहुत अच्छी कुक हैं।' इसके आगे मलाइका अरोड़ा ने लिखा कि मुझे उम्मीद है कि आप इस समय का उपयोग कुछ सकारात्मक और स्वस्थ रहने के लिए करेंगे।

सारा अली खान (Sara Ali Khan) हाल ही में एयरपोर्ट पर मास्क लगाए हुए स्पॉट हुई थीं। वह बनारस से वापस मुंबई आई और अपने घर पर हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक विडियो शेयर किया है। इसमें में वह बता रही हैं कि अपनी इम्यूनिटी को अच्छा करने के लिए हल्दी का दूध पीना चाहिए। इसके साथ ही अपने फैंस से अपील की है कि घर पर रहें और स्वच्छ रहें।

ये भी देखिए :- खाली समय में किताबें पढ़ रही हैं कंगना, मनाली वाले घर पर बीता रही हैं वक्त

Related Story