कोरोना के बीच काम पर वापस लौटी माहिरा खान, सेट से शेयर की तस्वीर

By Arunima July 17, 2020, 8:12 p.m. 1k

कोरोना वायरस के बीच अब एंटरटेंमेंट इंडस्ट्री पटरी पर लौटती दिख रही है। टीवी शोज की शूटिंग शुरू कर दी गई है। कुछ ही दिनों में दर्शक भी पुराने एपिसोड्स की जगह नए एपिसोड्स का लुत्फ उठा पाएंगे। सीरियल्स की शूटिंग शुरू होने के कुछ समय बाद ही पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) भी काम कर वापस लौट आई हैं। इतने महीनों तक लॉकडाउन में रहने के बाद माहिरा आखिरकार एक प्रोजेक्ट के लिए सेट्स पर पहुंच गई हैं और उन्होंने तस्वीर शेयर कर फैन्स को इस बारे में बताया है। 

माहिरा खान ने अपनी वैनिटी वैन के सामने खड़े होकर तस्वीर खिंचवाई। उन्होंने अपने ऊपर वैनिटी पर लगे पर्चे को चिपकाया, जिसपर लिखा है 'माहिरा खान के लिए वैनिटी। प्रतिबंधित क्षेत्र। केवल अधिकृत व्यक्ति प्रवेश करें।' व्हाइट सूट में खड़ी माहिरा काफी खूबसूरच नजर आ रही हैं। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- इतने महीनों बाद सेट्स पर वापस आना किसी सपने सा लग रहा है। लेकिन कैमरा के सामने काम करने का जो मजा है...भले ही ये थोड़े से समय के लिए ही क्यों ना हो। मुझे सुकून मिल रहा है। बता दूं कि मेरे अंदर की सबसे गले मिलने वाली लड़की को ये नया नॉर्मल बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है। 

 

बता दें कि माहिरा खान पिछले काफी समय से परिवार संग सेल्फ आइसोलेशन में रह रही थी। इस दौरान वो सोशल मीडिया की मदद से फैन्स संग जुड़ी हुई थी। कुछ दिनों पहले एक लाइव चैट के दौरान उन्होंने पाकिस्तान के फेमस फैशन डिजाइनर से बातचीत की थी। इस बातचीत में उन्होंने खुलाया किया था कि माहिरा खान को दोबारा प्यार हो गया है और जिससे हुआ है उस इंसान का नाम सलीम करीम है। 

 बाद में डिजाइनर के पूछने पर माहिरा ने बताया था कि जब वो सलीम की आंखों में देखती हैं तो उन्हें लगता है कि पता नहीं कौन सी नेकी के बदले अल्लाह ने माहिरा को उन्हें दिया है। वो मानती हैं कि वो लकी हैं कि उन्हें सलीम करीम जैसी इंसान अपनी जिंदगी में मिले। सलीम और माहिरा के रिश्ते की चर्चा कई सालों से हो रही है। ये दोनों अपने रिश्ते को प्राइवेट रखना सही समझते हैं।

Related Story