सुशांत केस में महेश भट्ट का बयान- सुशांत को कोई फिल्म ऑफर नहीं की, रिया को उसे छोड़ने के लिए नहीं कहा !

By Neetu July 27, 2020, 10:39 p.m. 1k

दीपक दुबे  -  सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस अब तक कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। सोमवार को मुंबई पुलिस ने महेश भट्ट(Mahesh Bhatt) से सवाल-जवाब किए।अपने बयान दर्ज कराने के लिए यूं तो मुंबई पुलिस ने महेश भट्ट को बांद्रा पुलिस स्टेशन बुलाया था लेकिन मीडिया का जमावड़ा देखते हुए महेश भट्ट ने सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में अपने बयान दर्ज कराने का आग्रह किया था जिसके बाद वहीं पर महेश भट्ट के बयान दर्ज किए गए।

11:00 बजे सांताक्रुज पुलिस स्टेशन पहुंचे महेश भट्ट लगभग 1:00 बजे वहां से बाहर निकले। 2 घंटे की पूछताछ में महेश भट्ट ने कई खुलासे किए। इस दौरान महेश भट्ट ने बताया कि रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) के जरिए ही उनकी मुलाकात सुशांत सिंह राजपूत से हुई थी और अपनी फिल्म जलेबी(Jalebi) में कास्ट करने के बाद से ही रिया उन्हें गुरु मानने लगी थी।

महेश भट्ट सामने थे तो फिर मुंबई पुलिस के पास भी सवालों की लंबी फेहरिस्त थी। सूत्रों की मानें तो महेश भट्ट ने इत्मीनान से सभी सवालों के जवाब दिए। सूत्रों के अनुसार महेश भट्ट ने अपने बयान में कहा कि फिल्म सड़क 2(Sadak 2) के लिए पहले से ही स्टार कास्ट फाइनल की जा चुकी थी इसी वजह से सुशांत सिंह राजपूत को किरदार देने की कोई बात नहीं हुई थी। महेश भट्ट ने ये भी बताया कि सुशांत को सड़क 2 के मुख्य किरदार के लिए अप्रोच नहीं किया गया था और ना ही कभी रिया को लीड एक्ट्रेस के तौर पर लेने की बात कही गई थी।

मुंबई पुलिस से जुड़े सूत्रों की माने तो महेश भट्ट ने अपने बयान में बताया कि वो नवंबर 2018 से 2019 के बीच में सिर्फ दो ही बार सुशांत सिंह राजपूत से मिले थे।  जिस दौरान फिल्म जलेबी में महेश भट्ट ने रिया चक्रवर्ती को कास्ट किया था तब से ही रिया महेश को अपना गुरु मानने लगी थी। इसके बाद से रिया चक्रबर्ती के जरिए वो सुशांत से मिले थे।हालांकि ऐसा बिल्कुल नहीं था कि वो सुशांत को लेकर कोई फिल्म बनाना चाहते थे लेकिन सुशांत सिंह जरूर महेश भट्ट के साथ काम करने की इच्छा जताई थी भले ही रोल छोटा क्यों ना हो।

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर ये खबरें छाई हुई है कि महेश भट्ट ने सुशांत सिंह राजपूत का बायकाट किया हुआ था। इसके अलावा रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के रिलेशनशिप में महेश भट्ट का हद से ज्यादा इंवॉल्वमेंट था। खबर तो ये भी कहती हैं कि महेश भट्ट ने एक बार सुशांत की मौत को लेकर बयान दिया था लिहाजा इन सब को लेकर मुंबई पुलिस ने महेश भट्ट से पूछताछ की और महेश ने सभी सवालों के जवाब दिए। सोशल मीडिया लगातार ऐसी खबरें आ रही हैं कि महेश भट्ट ने रिया चक्रवर्ती से सुशांत को छोड़ने को कहा था। महेश भट्ट ने अपनी पूछताछ के दौरान ऐसी किसी खबर की पुष्‍ट‍ि नहीं की है। पुलिस ने जब इस बारे में महेश भट्ट से पूछा तो उन्‍होंने ऐसी तमाम बातों और खबरों को अफवाह बताया।

बहरहाल महेश भट्ट के जवाबों के बाद तो यही लग रहा है जैसे सुशांत और महेश का ज्यादा कनेक्शन नहीं था लेकिन सवाल ये कि अगर ज्यादा कनेक्शन दोनों के बीच नहीं था तो फिर महेश भट्ट ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर इतनी बड़ी टिप्पणी कैसे कर दी थी। फिलहाल मुंबई पुलिस महेश भट्ट के बयानों के आधार पर अपनी जांच को आगे बढ़ा रही है।

आपको बता दें 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली थी। मुंबई पुलिस पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रही है।खबरों की मानें तो जल्द ही बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत(Kangana Ranaut) और फिल्ममेकर करण जौहर(Karan Johar) के बयान भी मुंबई पुलिस दर्ज कर सकती है।

Related Story