सुशांत निधन केस में महेश भट्ट से मुंबई पुलिस ने लिया बयान, फिल्ममेकर से 2 घंटे तक हुई पूछताछ

By Neetu July 27, 2020, 3:02 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस बारीकी से जांच कर रही है। अब तक लगभग 40 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। सोमवार को महेश भट्ट भी मुंबई पुलिस स्टेशन अपने बयान दर्ज कराने के लिए पहुंचे। दरअसल मुंबई पुलिस ने महेश भट्ट, करण जौहर के मैनेजर और कंगना रनौत को सुशांत मामले में अपने बयान दर्ज कराने के लिए समन जारी किया था जिसके लिए महेश भट्ट को सोमवार दोपहर 12:00 बजे का वक्त दिया गया था।

सोमवार सुबह 11:00 बजे ही महेश भट्ट मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में पहुंचे और वहां से 1:00 बजे निकले। वैसे तो महेश भट्ट को बांद्रा पुलिस स्टेशन बुलाया गया था लेकिन मीडिया के जमावड़े को देखते हुए भट्ट ने पुलिस से सांताक्रुज पुलिस स्टेशन में पूछताछ करने का आग्रह किया था। इसके बाद मामले की जांच करने वाले पुलिस अधिकारी और महेश भट्ट सांताक्रूज पुलिस स्टेशन पहुंचे। लगभग 2 घंटे की पूछताछ में महेश भट्ट ने मुंबई पुलिस के सभी सवालों के जवाब दिए।

दरअसल सुशांत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर तेजी से ये खबर आ रही है कि महेश भट्ट समेत तमाम बड़े फिल्ममेकर से सुशांत का बायकाट किया हुआ था। इतना ही नहीं सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रबर्ती की पर्सनल लाइफ में भी महेश भट्ट का हद से ज्यादा इंवॉल्वमेंट था। महेश भट्ट ने कुछ साल पहले सुशांत के निधन को लेकर एक बयान दिया था। इन्हीं सभी बातों को लेकर महेश भट्ट से मुंबई पुलिस ने पूछताछ की।

फिलहाल महेश भट्ट(Mahesh Bhatt) ने अपने बयान में मुंबई पुलिस के सामने क्या सफाई पेश की है इस बात की जानकारी नहीं आई है, लेकिन माना जा रहा है महेश भट्ट के बयानों के आधार पर मुंबई पुलिस को सुशांत मामले में जांच को आगे बढ़ाने में मदद मिल सकेगी। माना ये भी जा रहा है इस मामले में जल्द ही करण जौहर और कंगना रनौत भी अपने अपने बयान दर्ज कराएंगे।

हाल ही में महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख(Anil Deshmukh) ने इस बात का ऐलान किया था कि जल्द ही सुशांत मामले में महेश भट्ट और करण जौहर से पूछताछ की जाएगी जिसको लेकर कंगना रनौत ने तंज कसा था। दरअसल कंगना का आरोप था कि जिस तरह से उन्हें समन मिला है उसी तरह से करण जौहर को भी मिलना चाहिए था लेकिन मुंबई पुलिस ने करण जौहर(Karan Johar) के बजाय उनके मैनेजर को समन भेजा है। ट्विटर पर कंगना रनौत की टीम ने मुंबई पुलिस पर भी सवालिया निशान खड़े किए थे।

बहरहाल अब जल्द ही इस पूरे मामले में मुंबई पुलिस बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत और करण जौहर की भी बयान दर्ज करेगी। बता दें 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। अब तक मुंबई पुलिस उस कारण का खुलासा नहीं कर पाई है जिस वजह से सुशांत ने इतना बड़ा कदम उठाया था।

Related Story