सुशांत सिंह केस में अनिल देशमुख बोले, महेश भट्ट और करण जौहर के मैनेजर से होगी पूछताछ

By Arunima July 26, 2020, 4 p.m. 1k

बीती 14 जून को बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने मुंबई स्थित अपने घर में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रही हैं और इसके पीछे की वजह पता लगाने की कोशिश कर रही है। इस बीच अब महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने दिवंगत एक्टर के केस को लेकर बड़ा बयान दिया है। 

एक इंटरव्यू के दौरान अनिल देशमुख ने सुशांत मामले में फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट से पूछताछ करने की बात कही है। उन्होंने कहा है कि इस मामले में महेश भट्ट का स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया जाएगा। अनिल देशमुख ने ये भी कहा है कि इस केस में अब करण जौहर के मैनेजर से भी सवाल-जवाब किए जाएंगे। उनके मुताबिक अगर जरूरत लगी तो खुद करण जौहर को भी हाजिर होने को कहा जा सकता है। 

अब सुशांत मामले में महेश भट्ट से पूछताछ होना बड़ी डेवलपमेंट के रूप में देखा जा रहा है। सुशांत की मौत के बाद से ही महेश भट्ट को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। उन पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का आरोप लगा रहा है। इस बीच अब जब पुलिस महेश भट्ट का स्टेटमेंट रिकॉर्ड करेगी, तब डायरेक्टर क्या बोलेंगे इस पर सभी की नजरें होंगी। 

वैसे सुशांत केस में पहली बार करण जौहर का नाम भी अब सामने आया है। सोशल मीडिया पर करण जमकर ट्रोल हो रहे हैं लेकिन अब खुद राज्य के गृहमंत्री कह रहे हैं कि करण जौहर के मैनेजर से पूछताछ की जाएगी और करण को भी बुलाया जा सकता है। ऐसे में अब इस मामले में बड़े लोगों से पूछताछ का सिलसिला शुरू हो गया है। इससे पहले रिया चक्रवर्ती, आदित्य चोपड़ा, संजय लीला भंसाली जैसे सेलेब्स से भी पूछताछ की जा चुकी है। 

मालूम हो कि कुछ समय पहले अनिल देशमुख ने एक बयान में कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले में सीबीआई जांच की जरूरत नहीं है। उन्होंने दावा किया था कि मुंबई पुलिस कार्रवाई सही तरीके से कर रही है। लेकिन अब उनका ये हालिया बयान संकेत दे रहा है कि पूछताछ का दायरा बढ़ने वाला है और कई दिग्गजों से सवाल-जवाब किए जा सकते हैं। 

Related Story