8 साल की हुईं महेश बाबू की बेटी सितारा, देखिए एक्टर के परिवार की तस्वीरें

By Aditi July 20, 2020, 3:48 p.m. 1k

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू इन दिनों अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं । आज एक्टर अपनी बेटी सितारा का 8वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे है। महेश और नम्रता शिरोडकर बेटी के बर्थडे पर कोई कमी नहीं छोड़ । महेश बाबू ने इंस्टाग्राम पर बेटी को जन्मदिन की बधाई दी । 

उन्हें बेटी का एक वीडियो पर वीडियो पोस्ट किया जिसमे बेटी के खास पलों को दिखाया है। आपको बता दें कि पिछले साल सितारा ने अपनी दोस्त आद्या के साथ मिल कर एक यूट्यूब चैनल शुरू किया है, जिसमें दोनों बच्चियां ड्राइंग और सिंगिंग जैसी फन एक्टिविटीज करती हैं। इन वीडियोज को काफी पसंद भी किया जा रहा है ।  

आपको बता दें महेश ने 10 फरवरी 2005 बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर से शादी की थी। महेश अपनी पत्नी नम्रता के साथ हैदराबाद के जुबली हिल्स में अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहते हैं। 1993 की मिस इंडिया और बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर अब बॉलीवुड से गायब हो चुकी हैं। साल 2000 में तेलुगू फिल्म 'वानसी' की शूटिंग के दौरान उनकी मुलाकात दक्षिण के सुपरस्टार महेश बाबू से हुई थी। महेश बाबू, नम्रता से उम्र में तीन साल छोटे हैं। 

हैदराबाद में महेश का आलिशान बंगला है। इस बंगले की कीमत लगभग 14 करोड़ रुपए है। इसके अलावा उनका फिल्म नगर में भी एक मैन्शन है। महेश बाबू और नम्रता की नेटवर्थ लगभग 135 करोड़ रुपए है। इस मैन्शन की कीमत लगभग 11 करोड़ रुपए है। 

इस मैन्शन में ड्रॉइंग रूम, डाइनिंग रूम, स्टडी रूम, पूजा घर, बच्चों के लिए अलग से प्ले रूम मौजूद है। इसके अलावा उनकी वैनिटी वैन की कीमत लगभग 6.02 करोड़ रुपए है। महेश बाबू की वैनिटी वैन शाहरुख खान की वैनिटी वैन से ज्यादा महंगी है। महेश और नम्रता दो बच्चों माता-पिता है। बेटे का नाम गौतम और बेटी का नाम सितारा है। 

Related Story