सुशांत केस में गृहमंत्री अनिल देशमुख ने बुलाई आला अफसरों की बैठक, लिया जा सकता है बड़ा फैसला।

By Neetu July 29, 2020, 6:44 p.m. 1k

दीपक दुबे/ पूजा राजपूत- दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस की जांच एक बार फिर तेज़ हो गई है। इस मामले में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज होने के बाद से ही रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ गई हैं, साथ ही इस केस ने भी नया मोड़ ले लिया है। पिछले 24 घंटे में कई नए खुलासे हो चुके हैं, सुशांत पर रिया किस तरह के दबाव बना रही थीं, किस तरह से सुशांत के अकाउंट से पिछले एक साल में 15 करोड़ रूपये ट्रांसफर किये गए, सुशांत को उनके करीबियों से किस तरह से एक-एक करके दूर किया गया, उन्हें रिया की तरफ से किस तरह की धमकियां मिलती थीं, यह सब बातें अब सामने आ रही हैं।

इसी बीच मुंबई से एक और बड़ी खबर आई है, कि महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने जानकारी दी है कि इस केस को लेकर आज शाम 5 बजे आला अफसरों की बैठक बुलाई गई है।

दरअसल, महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने अनिल देशमुख से इस केस को सीबीआई को सौंपने और बिहार पुलिस की मुंबई में मौजूदगी पर सवाल पूछे गए जिसके जवाब में उन्होने बताया कि आज शाम बजे इस केस से सम्बंधित आला अफसरों की बैठक बुलाई गई है, जिसमें आगे का फैसला लिया जाएगा।

आपको बता दें, कि पिछले डेढ़ महीने से, सुशांत केस की जांच सीबीआई द्वारा करवाने जाने की मांग की जा रही है। सुशांत के फैंस समेत राजनीतिक और फिल्म जगत की कई हस्तियां भी CBI जांच की मांग कर रही हैं, सोशल मीडिया पर मुहिम चलाई जा रही है।

इसी बीच, 26 जुलाई को सुशांत के पिता के.के. सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ FIR दर्ज़ करवाई, जिसमें उन्होने चक्रवर्ती परिवार पर कई संगीन इल्ज़ाम लगाएं हैं। पटना से एक स्पेशल टीम भी मामले की जांच के लिए मुंबई पहुंच चुकी है।

 

Related Story