महाराष्ट्र बीजेपी विधायक का सनसनीखेज आरोप, सुशांत केस में पुलिस की जांच को प्रभावित कर रहा है उद्धव सरकार का युवा मंत्री

By Neetu July 31, 2020, 3:47 p.m. 1k

पूजा राजपूत- सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का मामला अब सिर्फ बॉलीवुड तक ही सीमित नहीं रहा है, बल्कि इस केस में को लेकर राजनीति के गलियारे में आवाज़ें ज़ोर से उठने लगी है। महाराष्ट्र बीजेपी विधायक अतुल भटखल्कर ने इस मामले में उद्धव सरकार के एक युवा मंत्री के शामिल होने का सनसनीखेज़ आरोप लगाया है।

अतुल भटखल्कर ने आरोप लगाया है कि, उद्धव सरकार के एक युवा मंत्री का इस केस में हाथ है, और वह मुंबई पुलिस की जांच में हस्तक्षेप कर रहा है। जिसकी वजह से मुंबई पुलिस निष्पक्ष होकर जांच नहीं कर रही है। अतुल भटखल्कर ने यह आरोप लगाते हुए इस केस को सीबीआई को सौंपे जाने की मांग भी की है। इतना ही नहीं उन्होने देश के गृहमंत्री अमित शाह को भी पत्र लिखा है, और अपना दावा उनके सामने रखते हुए केस को सीबीआई को सौंपने का आग्रह किया है।

महाराष्ट्र बीजेपी विधायक अतुल भटखल्कर ने ट्विटर पर भी अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बता रहे हैं, कि इस केस को सीबीआई को सौंपने की मांग उन्होने देश के गृहमंत्री अमित शाह को खत लिखकर की है। वीडियो में अतुल भटखल्कर आगे कहते हैं कि “महाराष्ट्र के लोगों के मन में अब आशंका आ रही है कि मुंबई पुलिस इस केस की जांच निष्पक्ष होकर नहीं कर रहे है, क्योंकि राज्यमंत्री मंडल में मुंबई रहने वाले एक युवा मंत्री का निजी स्वार्थ इस जांच में छुपा है इसी बात की भी चर्चा है।” अतुल भटखल्कर ने मांग की है कि सीबीआई इस केस की जांच जल्द से जल्द शुरू करे और बॉलीवुड में मूवी माफिया का पर्दाफाश करे।

Related Story