माधुरी ने शेयर की अपनी थ्रोबैक तस्वीर, बहन के साथ कथक करती आईं नजर

By Arunima May 9, 2020, 5:30 p.m. 1k

इन दिनों पूरी दुनिया कोरोना वायरस की लड़ाई लड़ रही हैं। चीन से शुरु हुआ ये वायरस पूरी दुनिया में आग की तरह फैलता ही जा रहा हैं। जिसकी चपेट में भारत भी आ गया हैं। ऐसे में पीएम मोदी ने 17 मई तक लॉकडाउन घोषित कर दिया है। ऐसे में हर कोई अपने घर में बंद है और कुछ ना कुछ कर रहा है।

हाल ही में माधुरी दीक्षित  (Madhuri Dixit) ने अपने इस्टंग्राम पर अपनी थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपनी बहन के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर काफी पुरानी है जिसमें माधुरी दीक्षित और उनकी बहन काफी छोटी नजर आ रही हैं। तस्वीर देखकर लग है कि माधुरी छोटे से ही कथक सीख रही हैं जिसमें उनकी बहन भी उनकी मदद कर रही है। तस्वीर में उनको पहचान पाना बेहद मुश्किल हो रहा है। ये तस्वीर एक स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान की है।

 तस्वीर में आगे की तरफ माधुरी बहन दिखाई दे रही हैं वहीं उनके ठीक पीछे खड़ी लड़की माधुरी दीक्षित हैं। तस्वीर के साथ माधुरी ने कैप्शन में लिखा कि, 'बहन के साथ की यह मेरी फेवरिट मेमोरी में से एक है। हम हमेशा स्कूल प्रतियोगिताओं में हिस्सा लिया करते थे। मैं अपनी फेवरिट डांस पार्टनर के साथ की बचपन की थ्रोबैक मेमोरी शेयर कर रही हैं। मुझे बताएं कि आपकी पंसदीदा बचपन की मेमोरी क्या है!' उनकी ये तस्वीर फैंस को काफी पसंद आ रही है जिसमें हजारों लाइक्स और कमेंट आ गए हैं। 

आपको बता दें कि इनदिनों लॉकडाउन के चलते माधुरी दीक्षित अपना सारा समय अपने घर में बिता रही हैं। साथ ही वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हमेशा अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं। माधुरी दीक्षित घर पर ही क्लासिकल डांस भी कर रही हैं। माधुरी दीक्षित ने फैंस के साथ ए क दिलचस्प वीडियो शेयर किया था। वीडियो में जहां माधुरी क्लासिकल बीट पर थिरकती दिखाई दे रही थी तो वहीं उनका बेटा तबला बजाता दिखाई दे रहा था। 

Related Story