माधुरी दीक्षित को आई समंदर किनारे वाली हॉलीडेज की याद, शेयर की तस्वीर

By Arunima July 21, 2020, 9:08 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेसेज में से हैं। वो हमेशा अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में माधुरी दीक्षित ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की हैं जिसमें वो समंदर में मस्ती करती नजर आ रही हैं। उन्होंने ब्लू कलर की ड्रेस पहनी हुई है और उनके चेहरे की स्माइल देखते हुए साफ पता चल रहा है कि वह समंदर की लहरों में कितना एन्जॉय कर रही हैं। 

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "मुझे वापस ले जाओ। अनुभव हमें उसमें तराशते हैं जो हम आज बने हैं। लॉकडाउन के इस वक्त में चलो इस वक्त का इस्तेमाल करते हैं अपने लिए और अपने प्यारों के लिए अतुल्य अनुभव बनाने में। नई चीजें सीखने में, पजल सॉल्व करने में, खाना बनाने में... एक बार जब दुनिया फिर से खुल जाएगी याद रखना कि हमेशा अनुभवों को चीजों से ऊपर रखा जाना चाहिए।" माधुरी की ये तस्वीरें फैन्स को काफी पसंद आई हैं और वो उन्हें खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं। एक यूजर ने जवाब में लिखा, "हमें वाकई ये सुनने की जरूरत थी। लॉकडाउन बहुत सी चीजें सीखने के लिहाज से एक पॉजिटिव एक्सपीरियंस रहा है।"

बता दें कि कोरोना काल में पिछले कई महीनों से लोग अपने घरों में रहने को मजबूर हैं। अब सरकार की ओर से भले ही अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी गई हो लेकिन बावजूद इसके लोग समझदारी दिखाते हुए बहुत जरूरी नहीं होने पर अपने घरों से बाहर नहीं निकल रहे हैं। हालांकि लगातार घरों में रहना लोगों को कुछ हद तक परेशान भी कर रहा है। इसी क्रम में हाल ही में माधुरी दीक्षित ने अपना एक्सपीरियंस सोशल मीडिया पर लिखा है। माधुरी ने अपने ट्वीट में अपना अनुभव बताने के साथ साथ ये भी बताया कि किस तरह से हम अपने इस वक्त को सकारात्मक तरीके से इस्तेमाल कर सकते हैं। 

Related Story