विज्ञापन
विज्ञापन

Madhuri Dixit की फिल्म Anamika का ट्रेलर हुआ रिलीज़, धक-धक गर्ल का अनदेखा अंदाज़ आया नजर

E24

अदिति त्यागी - बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit ) अपनी आगामी फिल्म 'फाइंडिंग अनामिका' (Finding Anamika) को लेकर खूब चर्चा में हैं। जहां आज बॉलीवुड की कई फिल्मों की रिलीज़ डेट का एलान हुआ है वहीं धक -धक गर्ल माधुरी की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज (Trailer Release)  किया गया है। फिल्म 'कलंक' में आखिर बार सिल्वर स्क्रीन पर नजर आईं माधुरी अब करण जौहर की ही फिल्म से फैन्स के बीच अपना जलवा बिखेरने आ रही हैं। माधुरी ने खुद अपनी अपकमिंग फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसे देखने के बाद एक बार फिर फैन्स माधुरी के जादू के दीवाने बन गए हैं।

माधुरी दीक्षित ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर कुछ देर पहले ही अपनी आगामी फिल्म 'फाइंडिंग अनामिका' के ट्रेलर को रिलीज़ किया है।  ट्रेलर में माधुरी का अनदेखा अंदाज़ देखने को मिला है। ट्रेलर को शेयर करते हुए माधुरी ने साथ ही कैप्शन में लिखा है, 'क्या आप तैयार हैं अनामिका से मिलने के लिए? #FindingAnamika, coming soon on Netflix!'

बता दें कि माधुरी की इस फिल्म की कहानी एक सुपरस्टार, पत्नी और मां के बारे में है जो अचानक गायब हो जाती है।  जहां पुलिस और उनके चाहने वाले अनामिका के लापता होने का जवाब मांगते हैं, वहीं उनके गायब होने के बाद अनामिका की लाइफ में छिपे सच और दर्दनाक झूठ का भी खुलासा होता है। फैमिली ड्रामा भरी इस सीरीज में माधुरी कभी ना देखे गए रोल में दिखाई देंगी। फिल्म का सामने आया ये  ट्रेलर काफी अच्छा लग रहा है। ऐसे में माना जा रहा है कि माधुरी की ये फिल्म फैन्स को भी पसंद आएगी। 

गौरतलब है कि इस फिल्म को करण  जौहर, अपूर्व मेहता, सोमेन मिश्रा मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं फिल्म की कहानी श्री राव और निशा मेहता ने लिखी है। फिल्म में माधुरी दीक्षित नेने के अलावा संजय कपूर, मानव कौल, लक्षवीर सरन, सुहासिनी मुले और मुस्कान जाफरी भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।  फिल्म को जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया जायेगा। 

first published:Sept. 26, 2021, 8:30 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .