मासी शमिता शेट्टी ने भतीजी का ऐसे किया स्वागत, लिखा ये प्यारा मैसेज

By Arunima Feb. 21, 2020, 7:37 p.m. 1k

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। इसका कारण हैं शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का दूसरी बार मां बनना। दोनों ने सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी समीशा शेट्टी कुंद्रा को जन्म दिया है। 

इस खुशी के मौके पर मौसी शमिता शेट्टी ने भी भतीजी का स्वागत किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर भतीजी का हाथ पकड़े एक तस्वीर और प्यार भरा मैसेज शेयर किया है। शमिता ने समीशा के साथ इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 

तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा- 'हमारी छोटी सी खूबसूरत राजकुमारी समीशा शेट्टी कुंद्रा का स्वागत है। हमने तुम्हारे लिए बहुत लंबा इंतजार किया है। इस अनंत शक्त‍ि के लिए खुश हूं! मासी तुमसे बहुत प्यार करती है। मेरी इंस्टा फैमिली प्लीज इसे अपना प्यार और आशीर्वाद दें।' 

भतीजी के लिए शमिता का प्यार लाजिमी है। शमिता श‍िल्पा और राज के बेटे वियान कुंद्रा के साथ भी स्ट्रॉनग बॉन्ड‍िंग शेयर करती हैं। वर्क फ्रंट पर बात करें तो शमिता शेट्टी को पिछली बार खतरों के खिलाड़ी 9 में देखा गया था। 

शमिता शो की फाइनलिस्ट में से एक थीं। इसके अलावा वो शॉर्ट फिल्म 'द टीनेंट' में भी नजर आ चुकी हैं। वो काफी अरसे से फिल्मों से गायब हैं। उनकी आख‍िरी फिल्म साल 2006 में आई जहर थी। इस फिल्म में उनकी एक्ट‍िंग को सराहा गया था। 

बता दें श‍िल्पा शेट्टी ने 21 फरवरी को सोशल मीडिया के जरिए अपने मां बनने की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि 15 फरवरी को उनके घर बेटी समीशा का जन्म हुआ है। उन्होंने बेटी का नाम समीशा शेट्टी कुंद्रा रखा है। 

श‍िल्पा ने बेटी समीशा के नाम का मतलब समझाते हुए भी कहा कि संस्कृत में 'स' का मतलब है 'होना' और रशि‍यन भाषा में मिशा का मतलब है 'भगवान के जैसा कोई'। खुशखबरी देने के बाद से ही उन्हें फैंस बधाई दे रहे हैं।

ये भी देखिए :- FILM REVIEW - भूत द हॉन्टेड शिप बहुत डराती है, फिल्म देखकर आप चीख पड़ेंगे !

Related Story