र‍िलीज हुआ लव आज कल का पहला गाना 'शायद', कार्तिक-सारा की नजर आईं लव केमेस्ट्री

E24

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म लव आज कल (Love Aaj Kal) का पहला गाना रिलीज हो गया है। इस गाने नाम है  'शायद' (Shayad)। यह गाना कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और आरुषि शर्मा (Aarushi Sharma) पर फ‍िल्‍माया गया है। इस गाने में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान एक दूसरे के प्‍यार में पूरी तरह डूबे नजर आए हैं, वहीं दूसरी तरफ कार्तिक और आरुषि शर्मा की अलहदा कहानी नजर आई है।  

इस गाने को मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह ने अपनी आवाजा में गाया हैं। गाने के बोल काफी खूबसूरत हैं जोकि इरशाद कामिल की कलम से निकले हैं। वहीं संगीत दिया है प्रीतम ने जोकि काफी मधुर है। रिलीज होते ही ये गाना यूट्यूब पर नबंर 2 पर ट्रेंड कर रहा हैं। 

लोगों को ये रोमांटिक गाना खूब पसंद आ रहा है। इस पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था।  इस फिल्म के ट्रेलर में सारा कार्तिक के साथ बोल्ड सीन देते हुए नजर आईं। दो मिनट 54 सेकेंड के फिल्म के ट्रेलर में 1990 और 2020 की प्यार की केमिस्ट्री, बदलाव और खासियतें दिखाई गई हैं।

यह भी पढ़े -कार्तिक आर्यन की दीवानी हैं शहनाज गिल, खुलेआम कर दिया एक्टर के लिए इश्क का ऐलान !

इस फिल्म में सारा (Sara) और कार्तिक (Kartik) ने कई बोल्ड सीन्स भी दिए हैं जिस वजह से इसका ट्रेलर चर्चा में बना हुआ है। लव आजकल' फिल्म इम्तियाज अली की 'लव आजकल' फिल्म का सीक्वेल कहा जा रहा है जो 2009 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में थे। 'लव आजकल' की बात करें तो इसमें सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के अलावा रणदीप हुड्डा भी अहम किरदार निभा रहे हैं। वहीं फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है। इस फिल्म की शूटिंग 66 दिनों तक मुंबई, उदयपुर और हिमाचल प्रदेश के अलग-अलग स्थानों पर हुई। यह फिल्म इसी साल 14 फरवरी को रिलीज होगी।

first published:Jan. 23, 2020, 10:01 a.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .