सारा और कार्तिक की 'लव आज कल' ने की धुंआधार ओपनिंग, पहले दिन बंपर कमाई

By Arunima Feb. 15, 2020, 5:05 p.m. 1k

कल यानी वैलेंटाइन डे पर रिलीज हुई कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म लव आज कल को दर्शकों का खूब प्यार मिला है, जिसके चलते फिल्म ने बंपर ओपनिंग ली है। ट्रेड जानकारों के अनुसार, मेट्रो शहरों में फिल्म ने जबर्दस्त प्रदर्शन किया है। 

हालांकि छोटे शहरों में फिल्म को कम दर्शक मिले हैं। ट्रेड रिपोर्ट्स के अनुसार, लव आज कल ने पहले दिन 12.40 करोड़ की शानदार ओपनिंग ली है, जो एक्सपेक्टेड लाइंस पर है। 

लव आज कल को इम्तियाज अली ने निर्देशित किया है। यह उनकी फिल्म लव आज कल का ही अपग्रेडेड और अपडेटेड वर्जन है। पुरानी लव आज कल में सारा के पापा सैफ अली खान और दीपिका पोदुकोण ने लीड रोल्स निभाये थे।

 इस बार भी कहानी वैसी है। हालांकि किरदार पूरी तरह बदल दिये गये हैं। फिल्म समीक्षकों ने लव आज कल को मिली-जुली रेटिंग्स दीं। कई ने तारीफ की तो कुछ ने फिल्म की आलोचना भी की।

 मगर, दर्शकों की प्रतिक्रिया से लगता है कि उन्हें फिल्म पसंद आ रही है। फिल्म के सामने अब डबल डिजिट कलेक्शन को बनाये रखने की बड़ी चुनौती है। 

अगर इस साल रिलीज हुई फिल्मों की ओपनिंग से तुलना करें तो यह दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग है। अजय देवगन की तानाजी- द अनसंग वॉरियर ने पहले दिन 15.10 करोड़ का कलेक्शन किया था। 

स्ट्रीट डांसर 3डी ने 10.26 करोड़ की ओपनिंग ली थी। इन तीन फिल्मों की ओपनिंग ही डबल डिजिट में रही है। अगर कार्तिक आर्यन की फिल्मों से तुलना करें तो उनकी यह बेस्ट ओपनिंग है।  

ये भी देखिए :- रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हुई सारा और कार्तिक की फिल्म 'लव आज कल'

Related Story