Lockdown में करीना को आई हॉलीडेज की याद ! कहां घूमने जाना चाहती हैं ?

By Neetu April 22, 2020, 5:22 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- बॉलीवुड दीवा (Bollywood Diva) करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने जबसे अपना इंस्टाग्राम डेब्यू(Debut) किया है तब से ही बेबो सोशल  मीडिया पर छाईं रहती हैं। करीना अक्सर ही कुछ नया और इंट्रेस्टिंग शेयर कर चर्चा में आ जाती हैं।अब जैसा कि हम जानते हैं कि लॉकडाउन में हम घरों से बाहर कदम नहीं रख सकते, ना ही छुट्टियां मना सकते हैं, लेकिन करीना कपूर के पोस्ट से साफ पता चल रहा है कि वो लॉकडाउन में भी वेकेशन पर जाने के सपने देख रही हैं। बुधवार को करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक थ्रो बैक(Throwback) पिक पोस्ट की है, जिसमें करीना कैमरे के लिए पोज़ (Pose) देती नज़र आ रही हैं। पिक में, बेबो काले रंग की ड्रेस में जादू बिखेरती हुई काफी हॉट लग रही हैं। पिक को पोस्ट कर करीना ने कैप्शन में लिखा है- "बुधवार ... जो भी हो! # हिम्मत ... " 

इससे पहले भी करीना कपूर खान ने एक और वेकेशन पिक शेयर की थी जिसमें करीना लाल बिकनी पहने नजर आईं थीं। उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। उस तस्वीर से भी साफ जाहिर था कि बेबो को उनके पुराने हॉलीडेज की याद आ रही है। लॉकडाऊन में वो पिछले एक महीने से घर बैठी हैं और वो बोर हो रही हैं। 

करीना घर में बैठे - बैठे सोशल मीडिया का खूब इस्तेमाल कर रही हैं। वहीं बेटे तैमूर और पति सैफ के साथ उन्हें अच्छा वक्त बिताने का मौका मिल रहा है। पिछले दिनों उन्होंने तैमूर और सैफ की वॉल पेंटिंग को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। 

सैफ के बाद तैमूर ने भी अपनी कलाकारी घर की दीवार पर दिखाई थी और करीना उसे देखकर चौंक गईं थी। 

करीना इन दिनों अपनी बहन करिश्मा और फ्रेंड्स को भी काफी मिस कर रही हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने अपनी सहेलियों की तस्वीर शेयर की थी और लिखा था कि हम टेबल फॉर 4 से चार अलग-अलग  टेबल पर आ गए हैं। 

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की ओरिजनल और मोस्ट पॉपुलर सीरीज 'फ़ॉर मोर शॉट्स प्लीज!' के पहले सीज़न की शानदार सक्सेस के बाद, 17 अप्रैल को सीरीज का दूसरा सीज़न भी स्ट्रीम हो गया है। मजेदार बात ये है कि इस सीरीज के लिए आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन करीना कपूर खान ने भी एक्साइटमेंट जाहिर की और अपनी रियल लाइफ गर्ल गैंग के साथ करीना सीरीज का लुत्फ उठाते नज़र आई। 

करीना के workfront की बात करें तो लॉक डाउन से पहले वो फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रही थी। इसके अलावा उन्होंने तख्त फिल्म साइन कर रखी है।

 

Related Story