यश और रूही ने पापा करण से कहा- कपड़े उतारो आपको धोना है..

By Arunima May 12, 2020, 5:13 p.m. 1k

इन दिनों पूरी दुनिया कोरोना वायरस की लड़ाई लड़ रही हैं। चीन से शुरु हुआ ये वायरस पूरी दुनिया में आग की तरह फैल चुका है। भारत में कोरोना वायरस के मरीज 60 हजार से ज्यादा हैं। 17 मई तक फिलहाल देश में लॉकडाउन है। फिल्म इंडस्ट्री को बंद हुए करीब 2 महीने हो चुके हैं।  हर सितारा अपने घर में लॉक डाउन है।  करण जौहर ( Karan Johar ) भी अपने जुड़वा बच्चों के साथ घर में खूब वक्त बिता रहे हैं। आए दिन वो अपने दोनों बच्चों रूही  ( Roohi Johar ) और यश ( Yash Johar ) के मस्ती भरे वीडियोज शेयर कर रहे हैं। 

हाल ही में करण जौहर (Karan Johar) ने अपने इस्टंग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं। इस मजेदार वीडियो में यश (Yash) और रूही (Roohi) शावर से खेलते नजर आ रहे हैं। पीछे से करण कहते सुनाई दे रहे हैं कि यश आप शावर से क्या करोगे। यश कहते हैं कि मैं इससे आपको धोना चाहता हूं, चलो जल्दी से कपड़े उतारो। वहीं, जब करण, रूही से पूछते हैं कि तुम यहां शावर में क्या कर रही हो, तो वह कहती हैं कि आप बहुत गंदे हो गए हैं। वीडियो शेयर करते हुए करण लिखते हैं कि हम शावर शेनाननीगंस हैं। करण जौहर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। साथ ही फैंस को उनका ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है। कुछ ही देर में वीडियो में हाजारों लाइक्स और कमेंट आ गए हैं। 

आपको बता दें कि करण जौहर अक्सर अपने बच्चों के वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। इनदिनों करण जौहर लॉकडाउन में अपने परिवार के साथ एंजॉय कर रहें हैं। एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था जिसमें करण जौहर के बच्चों ने एक तिजोरी को वॉशिंग मशीन समझा लिया था।

बता दें की कुछ दिन पहले भी, करण ने एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमें करण के जुड़वा बच्चे यश और रूही घर में मौजूद बाथरूम की बुराई करते नजर आ रहे थे। वीडियो में दोनों बच्चे बाथरूम में खड़े दिखाई देते हैं जहां एक बहुत बड़ा बाथटब भी दिखाई देता था। रूही उस बाथटब को देखकर कहती है-यूजलेस। जिसके बाद करण भी उनकी हां में हां मिलाते हुए कहते हैं-हां ये सच में यूजलेस है। करण जौहर बी टाऊन के बहुत व्यस्त फिल्म मेकर हैं । पिछले दो महीने से वो घर में है लेकिन इन बच्चों की वजह से उनका टाइम आसानी से पास हो जा रहा है। 

Related Story