Sonu Sood को‌ एक फैन दिया नायाब तोहफा, वो सोशल मीडिया पर शेयर किए बिना रह नहीं सकें !

By Arunima July 5, 2020, 9:10 p.m. 1k

देश इस समय कोरोना वायरस के खिलाफ एक बड़ी जंग लड़ रहा है। हर कोई कुछ ना कुछ योगदान कर इस जंग में भारत को जीत दिलवाने की पूरी कोशिश कर रहा है। इस बीच एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने मदद का दायरा कुछ ऐसा बढ़ाया है कि हर कोई उनकी तारीफ में कसीदे पढ़ रहा है। एक्टर ने जिस अंदाज में प्रवासी मजदूरों की सहायता की है, उसे देख हर कोई उन्हें एक मसीहा के रूप में देख रहा है। 

सोनू सूद की इस पहल को देख बच्चे क्या बूढ़े हर कोई काफी इंप्रेस है। सोशल मीडिया पर एक्टर को ट्रि्ब्यूट दिए जा रहे हैं, उनके काम की जमकर तारीफ की जा रही है। अब इस समय सोशल मीडिया पर एक ग्रुप का खूबसूरत वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में ग्रुप ने रैंप के जरिए सोनू सूद को ट्रिब्यूट दिया है। इस रैंप को विवेक उमरेडकर और करिश्मा कौर गिल के प्रोजेक्ट के द्वारा बनाया गया है। इस रैंप को अली रिजवी ने अपनी आवाज दी है और  गाने के लिरिक्स विशाल कुमार ने दिया है। इस गाने के निर्माता एमजे मुकेश जैन है।

 वो प्लेकॉर्ड का इस्तेमाल कर एक्टर के काम की सरहाना कर रहे हैं और उन्हें एक मसीहा बता रहे हैं। इस वीडियो को देख सोनू सूद भी खासा खुश हो गए हैं। उनकी खुशी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि  उन्होंने वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

 

वैसे इस संकट की घड़ी में बॉलीवुड के दूसरे सितारों ने भी दिल खोलकर मदद की है। शाहरुख खान से लेकर सलमान खान तक, हर कोई कुछ ना कुछ मदद कर इस जंग को आसान बनाने का प्रयास कर रहा है। 

Related Story