अक्षय से लेकर करण तक इन सितारों ने शेयर की बुढ़ापे की तस्वीर

By Arunima May 1, 2020, 8:48 p.m. 1k

पूजा राजपूत 

लॉकडाउन (Lockdown) के तीसरे चरण की घोषणा हो गई है। किलर कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते संक्रमण पर ब्रेक लगाने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 24 मार्च को सम्पूर्ण देश में लॉकडाउन की घोषणा की थी, अब इसे 17 मई (17th May) तक के लिए बढ़ा दिया गया है। इसी बीच सोशल मीडिया पर सेलेब्स (Celebrities) ऐसी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं, जिन्हें देख उनके फैंस भी हैरान हैं। फैंस पूछ रहे हैं ‘लॉकडाउन में ये क्या से क्या हो गया?’

करण जौह

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर (Karna Johar) अपने स्टाइल और फैशन के लिए काफी फेमस हैं। करण जौहर हमेशा टिप-टॉप रहते हैं। चमकीले और भड़कीले रंग के कपड़े करण को बेहद भाते हैं। लेकिन लॉकडाउन का असर करण पर कुछ इस तरह हुआ कि उन्होने भी अपने बालों की सफेदी की झलक दुनिया को दिखला दी। हाल ही में करण जौहर ने अपने इस न्यू लुक को इंस्टाग्राम पर फ्लॉन्ट किया था। 

वरुण धवन के जन्मदिन के मौके पर करण ने उनसे इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के दौरान बात की थी। उस वक्त करण अपने सफेद बालों में नज़र आ रहे थे। करण के इस लुक को देखकर वरूण भी हैरान रह गए थे। हांलाकि वरूण ने करण के सफेद बालों वाले लुक की तारीफ भी की थी। इसके अलावा करण ने अपने बच्चों रूही और यश की एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर अपलोड की थी, जिसमें रूही करण के सफेद बालों को देखकर उन्हें बुढ़्ढ़ा कह रही हैं। वीडियो के दौरान ही करण ने कहा कि लॉकडाउन की वजह से सलून बंद होने की वजह और वो अपने बाल कलर नहीं करवा पा रहे हैं।

अक्षय कुमार

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इनदिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हमेशा कुछ ना कुछ इंटरनेट पर शेयर करते रहते हैं। पर खास बात यह है कि वीडियो और तस्वीरों में उनके सफेद बाल नजर आने लगे हैं। उनके हर वीडियो और तस्वीरों में उनका ये लुक देख सकते हैं। अक्षय कुमार के फैंस उनको देखकर हैरान हो गए हैं। 

प्रकाश राज

बॉलीवुड की कई फिल्मों में विलेन का रोल प्ले कर चुके साउथ स्टार प्रकाश राज (Prakash Raj) ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उन्हें पहचानना मुश्किल हो जाएगा। दरअसल लॉकडाउन की वजह से प्रकाश राज इनदिनों अपने फार्महाउस में रह रहे हैं। 

लंबे समय से फार्महाउस में रहने की वजह से प्रकाश राज की दाढ़ी बढ़ गई हैं, और बालों की सफेदी भी साफ दिख रही हैं। कुर्सी बैठकर सुस्ता रहे प्रकाश राज ने अपने छोटे बेटे को गोद में लिया हुआ है। लेकिन उन्हें पहचान पाना बिल्कुल मुश्किल हो रहा है।                              

                

इकबाल खान

टीवी के हैंडसम हंक और स्टालिश एक्टर कहे जाने वाले एक्टर इकबाल खान (Iqbal Khan) ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें बालों में सफेदी साफ तौर पर देखी जा रही हैं। इकबाल की इस फोटो को देख उनके फैंस हैरान रह गए। 

इस तस्वील में इकबाल बालकनी से बाहर शून्य में निहार रहे हैं। साथ ही पोस्ट में इकबाल ने लिखा है कि ‘मैं उम्मीद करती हूं, कि इस महामारी से हम सब जल्द ही बाहर निकलेंगें।‘इकबाल की उम्र 39 साल है, लेकिन वो अपने सफेद बालों को छुपाने से परहेज़ नहीं करते हैं। इससे पहले भी इकबाल ने इंस्टाग्राम पर कई ऐसी तस्वीरें शेयर की है, जिनमें उनके सफेद बाल दिख रहे हैं।                    

Related Story