पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा ने किया अपनी शादी का ऐलान!

By Neetu April 16, 2020, 12:01 a.m. 1k

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने कुणाल वर्मा से शादी कर ली है। देशभर में लॉकडाउन की वजह से इन्होंने अपनी शादी का ऐलान कर दिया है। पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा ने एक महीने पहले रजिस्टर्ड मैरिज किया है। शादी के बाद दोनों ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। 15 अप्रैल को कुणाल और पूजा की शादी होनी थी लेकिन कोरोावायरस और lockdown की वजह से दोनों ने अपनी शादी को टाल दिया है। कुणाल ने सोशल मीडिया पर पिछले साल दुर्गा पूजा के दौरान सिंदूर खेला की तस्वीर शेयर की है और लिखा है, हम दोनों ने कोरोावायरस की वजह से अपनी शादी पोस्टपोंड कर दी है। हालात सामान्य होने पर हम इसके बारे में सोचेंगे। पिछले महीने हमने रजिस्टर्ड मैरिज की है और कानूनन हम पति पत्नी हैं।

पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा ने 2017 में ही सगाई की थी। 15 अप्रैल 2020 को इनकी शादी की डेट फिक्स थी। दोनों धूमधाम से शादी करना चाहते थे लेकिन कोरोावायरस का कहर इनकी शादी पर भी पड़ा। पूजा और कुणाल पिछले दस सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों ने अपनी शादी की काफी तैयारी की थी लेकिन कोरोावायरस  की वजह से इनकी शादी टल गई।

बता दें कि कुणाल के साथ पूजा ये  दूसरी शादी है। इससे पहले पूजा अर्नोय चक्रवर्ती से शादी कर चुकी हैं। लेकिन दोनों की शादी ज्यादा दिन चल नहीं पाई। पूजा बनर्जी तुझ संग प्रीत लगाई सजना और देवो के देव महादेव से काफी पॉपुलर हुईं। पूजा छोटे पर्द पर सर्वगुण संपन्न, कबूल है, कॉमेडी नाइट्स बचाओ, झलक दिखला जा-8, कॉमेडी क्लासेस जैसे कई शोज में नजर आ चुकी हैं।

 पूजा और कुणाल टीवी को मशहूर जोड़ियों में से एक हैं। इनकी जोड़ी टीवी की दुनिया में खूब पसंद किया जाता है।। बता दें कि इन दोनों की मुलाकात टीवी सीरियल 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना' के सेट पर हुई थी। तभी से दोनों एक दूसरे के साथ हैं। सीरियल में दोनों लीड रोल में थे।

Related Story