कोरोना के चलते घर में बंद दिव्यांका त्रिपाठी की गैस हुई खत्म

By Arunima March 28, 2020, 8:22 p.m. 1k

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर जारी है। देश में भी लॉकडाउन(lockdown) किया गया है। वहीं, कोरोना वायरस का असर न केवल आम नागरिकों पर पड़ रहा है बल्कि टीवी सितारे और उनके परिवार पर भी पड़ रहा है। हाल ही में दिव्यांका त्रिपाठी (divyanka Tripathi) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। 

जिसमें वो ओवन में खिचड़ी बनाती नजर आ रही हैं। वीडियो में दिव्यांका त्रिपाठी ने बताया कि घर में गैस हुई खत्म हो गई है इसलिए वो ओवन में खिचड़ी बना रही हैं। उनका ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। साथ ही ओवन में खिचड़ी बनाना भी सीख रहें हैं। साथ ही एक और खबर सामने आई है कि दिव्यांका त्रिपाठी के भाई एक पायलट हैं और देश-विदेश सफर करते रहते हैं। 

वे जब घर आए तो उन्होंने खुद को सेल्फ क्वारनटीन कर लिया। ऐसे में कोरोना को लेकर फैले खौफ के कारण दिव्याकां के भाई को कोरोना शेमिंग का शिकार होना पड़ा। इस बात से दिव्यांका काफी दुखी हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी व्यक्त की है। दिव्यांका त्रिपाठी के भाई ऐश्वर्य त्रिपाठी पेशे से एक पायलट हैं।

 सोसाइटी का ख्याल रखते हुए ऐश्वर्य ने खुद को करीब दो हफ्तों से क्वारनटीन रखा है जबकी उनमें कोरोना के कोई भी लक्षण नहीं पाए गए हैं। मगर सोसाइटी में इस बात की अफवाहें फैल गईं कि वे कोरोना संक्रमित हैं। ऐसे में खुद दिव्यांका त्रिपाठी ने अपनी भावनाएं व्यक्त कीं और कोरोना शेमिंग को बहुत ही गंभीर बताया। दिव्यांका ने एक पोस्ट के जरिए लोगों से अपील की कि इस मुश्किल घड़ी में वे अपनी मानवता ना खोएं। 

कोरोना शेमिंग दिल तोड़ने जैसा है। आप दूसरों से सतर्क जरूर रहें मगर इस प्रकिया में कहीं अपनी संवेदनशीलता को ना भूल जाएं। क्योंकि अंत में मानवता का भाव ही आपको परिभाषित करेगा। दिव्यांका ने कहा कि दो हफ्तों तक कोई भी लक्षण ना मिलने के बाद भी मेरे भाई ने खुद को सेल्फ क्वारनटीन कर के रखा।

 देश के एक नागरिक होने के नाते ये उसका कर्तव्य था और उसने अपने कर्तव्य का पालन किया। 'भोपाल स्थित मेरे निवास पर बोर्ड लगाया गया जो कि जरूरी भी है मगर इसमें ये मेंशन नहीं किया गया कि मेरा भाई कोरोना पॉजिटिव नहीं है। मुझे नहीं पता कि किस-किस को कैसी-कैसी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा होगा। 

आधों को खामखां बीमार घोषित कर दिया जा रहा है तो कुछ को घर से बाहर ही रहने की सलाह दे दी जा रही है। ये कोई नहीं सोच रहा है कि एक इंसान को कितना कष्ट उठाना पड़ रहा होगा।'

ये भी देखिए :- कोरोना वायरस से जंग में अक्षय का महादान, 25 करोड़ दिए पीएम केयर्स फंड में !

Related Story