LIVE: भारती सिंह और हर्ष को झटका,4 दिसम्बर तक रहेंगे न्यायिक हिरासत में

By Aditi Nov. 22, 2020, 2:58 p.m. 1k

अदिति त्यागी  -  बॉलीवुड में ड्रग मामला ने इस समय फिर से तूल पकड़ ली है। कॉमेडियन भारती सिंह के घर एनसीबी की छापेमारी ने सबको चौंका दिया है।  नारकोटिक्स कण्ट्रोल ब्यूरो की पूछताछ में भारती सिंह ने अपने ड्रग लेने की बात भी मानी और आज भारती सिंह की पेशी भी है। भारती सिंह के साथ उनके पति हर्ष ने भी गांजा लेने की बात को कबूला। इस पूरे मामले की लाइव अपडेट देखने के लिए इस पेज पर बने रहिये  हमारे साथ -

2:50 पर - 

 4 दिसम्बर तक के लिए भारती और हर्ष को ज्यूडिशियल कस्टड़ी में भेज दिया गया है.हमने हर्ष की NCB कस्टडी मांगी थीजाँच में हर्ष के ड्रग पैडलर्स के साथ ट्रांजेक्शन और कनेक्शन को लेकर जाँच करनी थी लेकिन कोर्ट ने हमे वो कस्टडी नही दी मामले में 27और 20 B का चार्ज लगाया गया है.

2:10 पर - 

ड्रग मामले में किला कोर्ट ने भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया को न्यायिक हिरासत में रखने का फैसला दिया है। एनसीबी ने न्यायिक हिरासत में रखने की मांग की थी। इसके साथ ही भारती और हर्ष ने कोर्ट में अपनी जमानत की अर्जी दे दी है  जिसकी सुनवाई सोमवार में की जाएगी। 

2:02 पर - 

भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया किला कोर्ट ले जाया गया जहां दोनों की सुनवाई अभी भी चल रही है माना जा रहा है कि दोनों को न्यायिक हिरासत में भेजा जायेगा या फिर छोड़ दिया जायेगा, इस बात के ऊपर सबकी निगाहें टिकी हुईं हैं। 

12:40  पर - 

भारती सिंह और उनके पति हर्ष को कोर्ट में NCB ने पेश किया

12:35 पर -

भारती और उनके पति हर्ष को सायन अस्पताल में मौजूद । NCB मेडिकल और कोरोना टेस्ट के बाद कोर्ट में करेगी पेश। भारती जब अस्पताल के अंदर थी । 

12:31 पर - 

एनसीबी के वकील अतुल सरपांडे  का कहना है कि वो भारती सिंह का ज्यूडिशियल कस्टडी और हर्ष की एनसीबी कस्टडी की मांग करेंगे.भारती पर consumption (सेवन) का चार्ज है जबकि हर्ष पर 27A का चार्ज है उनके उपर फाइनेंसिंग का भी चार्ज है

आज सुबह 10 :40 पर -

NCB जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया कि हमने भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया है और हर्ष से पूछताछ जारी है। 

भारतीके पति हर्ष गिरफ़्तार हुए। साथ ही भारती सिंह को मेडिकल के लिए ले जाया गया। 

10 :20 बजे -

भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया पर सिर्फ ड्रग्स लेने के चार्जेस लगे हैं। भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया की पेशी आज दोपहर तक किला कोर्ट में होगी। 

10 :15 बजे - इस कपल को माना जाता है बेहद खास -

बता दे कि भारती सिंह और हर्ष पॉपुलर कॉमेडी शो कॉमेडी सर्कस में मिले थे। इस शो में जहां भारती सिंह एक कंटेस्टेंट थी वहीं हर्ष शो में एक राइटर थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हर्ष जिसकी भी स्क्रिप्ट लिखते थे वो शो से बाहर हो जाता था। ये जानने के बाद भारती ने उन्हें अपने लिए स्क्रिप्ट लिखने को कही और वो शो जीत गईं।

10 :00 बजे - गरीबी में गुजरा है भारती का जीवन -

भारती का जन्म पंजाब के अमृतसर में हुआ था। भारती को पहली बार स्टार वन के द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के सीजन 4 में देखा गया था। गरीब परिवार से आयी भारती ने अपनी कॉमेडी से सबके दिलों पर राज किया। 

9 :40 बजे - ड्रग का ये है दोनों से जुड़ा मामला -

ड्रग्स मामले में कॉमेड‍ियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाच‍िया की गिरफ्तारी से लोग बिलकुल हैरान हो गए हैं। नारकोटिक्स कण्ट्रोल ब्यूरो की टीम ने ने शन‍िवार को मुंबई में 3 जगहों पर छापेमारी की जिसमें भारती और उनके हसबैंड हर्ष के घर पर भी छापेमारी हुई। जिसके बाद दोनों को एनसीबी ने समन किया था। गिरफ्तार होने के बाद दोनों से जब पूछताछ हुई तो दोनों ने गांजा लेने की बात को कबूला। कल से लेकर अब तक इस मामले से हर कोई सकते में आ गया है। 

Related Story