Miss Diva 2020 के रेड कार्पेट पर मलाइका ने दिखाया अपना जलवा

By Aditi Feb. 23, 2020, 9:54 a.m. 1k

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हमेशा ही अपने स्टाइल और फिटनेस के चलते कारण सुर्खियां बटोरती हैं। फिर चाहे ये लुक जींम के बाहर का हो या रेड कार्पेट का हो।  मलाइका यह जानती हैं कि उन्हें किस तरह से खुद को स्टाइल करना है। यही वजह है कि वह हमेशा ही काफी खूबसूरत लगती हैं। बीती शाम LIVA Miss Diva 2020 का ग्रैंड फिनाले का आयोजन हुआ। इस इवेंट की शाम को मलाइका अरोड़ा भी शामिल हुईं। इसके अलावा अनिल कपूर, लारा दत्‍ता नजर आए। लेकिन मलाइका अरोड़ा ने एक बार अपने फैशन से सबका दिल जीता। 

जब मलाइका रेड कार्पेट पर उतरीं तो सभी की निगाहें बस उन पर ही टिक गईं। रेड कार्पेट पर यलो आउटफिट में मलाइका बेहद स्‍टाइलिश नजर आईं। मलाइका ने इस दौरान कैमरे को खूब पोज दिए।  इसी बीच मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर येलो आउटफिट में खुद की कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा और हेवी आइ मेकअप और न्यूड लिपस्टिक के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया। 

मलाइका (Malaika) अपनी फिटनेस और डांस मूव्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं । हाल ही में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने बताया कि जब वो बॉलीवुड में आई थीं तो उनके लिए भी ये सफर आसान नहीं था। मलाइका  (Malaika) को आसानी से नाम और पैसा नहीं मिला । उन्हें काफी स्ट्रगल करना पड़ा। ऑडिशन में उन्हें कई बार रिजेक्ट किया गया । मलाइका  (Malaika) ने एक इंटरव्यू में कहा, 'मैं अपनी मां के साथ ऑडिशन देने जाया करती थी । मुझे बहुत बार रिजेक्ट किया गया लेकिन मैंने कभी हार नहीं मानी ।'

आपको बता दें कि इससे पहले भी एक बार मलाइका  (Malaika) ने अपने करियर को लेकर बात की थी । उन्होंने कहा था, 'मलाइका अरोड़ा  (Malaika Arora) ने कहा कि करियर के शुरुआती दौर में उन्हें डार्क स्किन कैटेगरी में रखा जाता था और उस वक्त इस चीज को लेकर पक्षपाती रवैया अपनाया जाता था। लोग डार्क स्किन और फेयर स्किन के बीच भेदभाव करते थे।' मलाइका अरोड़ा  (Malaika Arora) ने अपने करियर की शुरुआत एक वीडियो जॉकी के तौर पर की थी । इसके बाद वो कई डांस वीडियोज और फिल्मों में नजर आईं। इन दिनों मलाइका एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। 

Related Story