रिलीज हुआ फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' का गाना बुर्ज खलीफा, अक्षय-कियारा का दिखा जबरदस्त अंदाज

By Aditi Oct. 18, 2020, 1:48 p.m. 1k

अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ (Laxmmi Bomb) काफी चर्चा में हैं। फिल्म से भी ज्यादा पिछले कई दिनों जिसकी चर्चा हो रही हैं वो है इस मूवी का गाना ‘बुर्ज खलीफा’। फैंस का इंतजार खत्म हुआ और अब रिलीज हो चुका है  ‘बुर्ज खलीफा’ गाना। 3 मिनट 25 सेकेंड के इस गाने में काफी मस्ती देखने को मिल रही है। 

‘बुर्ज खलीफा’ पूरी तरह से एक पार्टी नंबर सॉग है जिसे इस साल हम हर पार्टी में बजते हुए जरूर देखने वाले हैं। इस गाने में हमें अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी दुबई और उसके आसपास के लोकेशन में रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इस गाने को शशि और निकिता गांधी ने गाया है। शशि ने साथ ही साथ कंपोज भी किया है। गगन आहूजा ने गाने के बोल लिखे हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस कियारा ने खुलासा किया था कि उन्होंने इस गाने के लिए दुबई में चिलचिलाती धूप में रेगिस्तान रेत पर नंगे पैर डांस किया था। 

फिल्म 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) के ट्रेलर की बात करें तो भारत में सिर्फ 24 घंटे में 70 मिलियन व्यूज के साथ सबसे ज्यादा देखा जाने वाला फिल्म ट्रेलर साबित हुआ था। इस फिल्म में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। पहले यह फिल्म इसी साल मई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना और लॉकडाउन के कारण लक्ष्मी बम की रिलीज डेट टाल दी गई। लक्ष्मी बम हिंदी भाषा आधारित हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसे साउथ के एक्टर राघव लॉरेंस ने डायरेक्ट किया है। बता दें कि लक्ष्मी बॉम्ब 9 नवंबर को डिज्नी और हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। 

Related Story