लाल चूड़ियां और साड़ी अक्षय का हैरतअंगेज अवतार, जरूर देखिए 'लक्ष्मी बॉम्ब' का ट्रेलर

By Neetu Oct. 9, 2020, 2:09 p.m. 1k

हाथों में लाल चूड़ियां, बड़ी लाल बिंदी, आंखों में काजल, बालों में जूड़ा और साड़ी पहने अक्षय कुमार ( Akshay Kumar) का अवतार देखने के लिए बेताब थे फैंस। इंतजार खत्म हुआ, रिलीज हो गया है लक्ष्मी बॉम्ब ( Laxmmi Bomb Trailer ) का धमाकेदार ट्रेलर। फिल्म का ट्रेलर एक डॉयलॉग से शुरू होता है... ये 'भूत-वूत कुछ नहीं होता, जिस दिन मेरे सामने सच में भूत आया ना, तो मां कसम चूडियां पहन लूंगा चूडिया'  और फिर  थोड़ी देर बाद अक्षय चूड़ियां पहने नजर आते हैं। लक्ष्मी बॉम्ब ( Laxmmi Bomb ) के करीब 3 मिनट 40 सेकेंड के ट्रेलर में भूत प्रेत, रहस्य और रोमांच से भरा है।  

फिल्म के ट्रेलर में अक्षय और कियारा आडवाणी ( Kiara Advani) दुबई में रोमांस करते नजर आते हैं। कहानी में ट्विवस्ट तब आता है जब अक्षय इंडिया आते हैं। उनपर लक्ष्मी नाम के एक ट्रांसजेंडर का भूत सवार हो जाता है। इसके बाद घर में हंगामा मच जाता है। अक्षय की हरकतें, आदतें और चाल-ढाल सब बदल जाती हैं।  एक सामान्य शख्स पर जब ट्रांसजेंडर का भूत सवार हो जाता है तब क्या होता है, अक्षय कुमार के जरिए एक अतृप्त आत्मा अपना कौन सा पूरा करवाना चाहती है ? 

इसमें कोई शक नहीं कि अक्षय़ कुमार ने बहुत चैलेंजिंग रोल किया है। आमतौर पर ऐसी फिल्में करने से दूसरे सुपर स्टार्स बचते हैं। अक्षय की फिल्म का ट्रेलर खूब पसंद किया जा रहा है। देखा जाए तो खिलाड़ी कुमार की ये फिल्म सिनेमा हॉल में रिलीज होने लायक है लेकिन कोरोना वायरस के दौर में मजबूरन इसे डिज्नी हॉटस्टार पर 9 नवबंर को रिलीज किया जा रहा है। ओटीटी पर रिलीज होने वाली ये अब तक की सबसे महंगी फिल्म है।  यह फिल्म दक्षिण भारतीय सुपरहिट फिल्म 'कंचना' की हिन्दी रीमेक है। इसका निर्देशन राघव लॉरेंस ने किया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी के अलावा तुषार कपूर, अश्निवनी कालसेकर, तरुण अरोड़ा और आयशा रजा मिश्रा हैं।  

फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब के ट्रेलर को यू ट्यूब पर खूब देखा जा रहा है। रिलीज के 2 घंटे बाद ही 3 लाख से ज्यादा व्यूज इसे मिल गए हैं और हां इस फिल्म के ट्रेलर के साथ लाइक या डिस्लाइक का ऑप्शन नहीं है। सड़क 2 के साथ हुई ट्रोलिंग के कारण ऐसा किया गया है। सोशल मीडिया पर इसकी जबरदस्त चर्चा है और फिल्म के ट्रेलर को पसंद किया जा रहा है। 

Related Story