सुशांत केस में बहन श्वेता सिंह से दोबारा पूछताछ करेगी मुंबई पुलिस, जल्द भेज सकती है समन।

By Neetu July 17, 2020, 8:14 p.m. 1k

पूजा राजपूत- अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को एक महीने से ज्यादा का वक्त बीत गया है। मुंबई पुलिस अभी तक सुशांत की आत्महत्या की इस गुत्थी को सुलझाने में जुटी हुई है। हालांकि अभी तक पुलिस इस केस को लेकर कोई बड़ा खुलासा नहीं कर पाई है। हर रोज़ इस केस को लेकर कोई ना कोई नई अपडेट सामने आ रही है।

ताज़ा अपडेट यह है कि मुंबई पुलिस इस केस को लेकर सुशांत की बड़ी बहन श्वेता सिंह कीर्ति से दोबारा पूछताछ की तैयारी कर रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई पुलिस श्वेता सिंह कीर्ति से दोबारा पूछताछ कर एक्टर की पर्सनल लाइफ से जुड़े तथ्यों को जानना चाहती है और इसके लिए उन्हे दोबारा समन जल्द ही भेजा जा सकता है।

श्वेता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। श्वेता सुशांत की दो एक्स गर्लफ्रैंड्स अंकिता लोखंडे और कृति सेनन के भी करीब रहीं हैं। 

सुशांत के निधन को एक महीना पूरा होने के बाद श्वेता ने इंस्टाग्राम पर सुशांत के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर कर इमोशनल नोट भी लिखा था। श्वेता ने लिखा था “तुम्हें हमें छोड़कर गए एक महीना बीत गया है...लेकिन तुम्हारी मौजूदगी हमें आज भी महसूस होती है। लव यू भाई। आशा करती हूं कि तुम अनंतकाल तक खुश रहोगे।”

आपको बता दें, कि एक तरफ सुशांत के फैंस और कई राजनेतिक एंव फिल्मी हस्तियां इस केस की जांच सीबीआई द्वारा करवाने की मांग कर रहे हैं। सुशांत की गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती भी सोशल मीडिया के ज़रिए गृहमंत्री अमित शाह से निवेदन कर चुकी है कि इस केस की जांच सीबीआई को सौंप दी जाए।

 वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू में महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में सीबीआई जांच की जरूरत नहीं है। मुंबई पुलिस इस मामले की जांच करने में सक्षम है। सीबीआई जांच की किसी भी मांग को माना नहीं गया है। अनिल देशमुख ने ये भी कहा कि मुंबई पुलिस प्रोफेशनल राइवल्री सहित सभी एंगल से जांच कर रही है। पुलिस की जांच में किसी साजिश का खुलासा नहीं हुआ है और जांच पूरी होने के बाद डिटेल सामने रखी जाएगी।

Related Story