28 दिन में ही ऐसी दिखने लगी लता मंगेशकर, देखिए तस्वीरें

By Arunima Dec. 9, 2019, 8:26 p.m. 1k

भारत की बेटी लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) मुंबई ( Mumbai)  के ब्रीच कैंडी अस्पताल में 28 दिनों तक एडमिट रहने के बाद अब डिस्चार्ज होकर घर आ गई हैं। 90 साल की गायिका को सांस लेने में परेशानी होने के बाद 11 नवंबर को ब्रीज कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

बीमारी के बाद लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) की पहली तस्वीर सामने आई है, जिसमें वो ब्रीच कैंडी अस्पताल की नर्सों के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर में लता बेहद कमजोर दिख रही हैं और उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा है। 

उन्होंने ट्विटर के जरिये अपनी सेहत की जानकारी दी और स्वस्थ होने की प्रार्थना एवं शुभेच्छा करने वाले प्रशंसकों को धन्यवाद दिया। लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने ट्वीट किया, ‘‘ पिछले 28 दिनों से मैं ब्रीच कैंडी अस्पताल में थी। मेरा निमोनिया का इलाज किया गया। 

डॉक्टरों ने अस्पताल में रहने और पूरी तरह से ठीक होने के बाद ही घर जाने की सलाह दी। आज मैं माई और बाबा के आशीर्वाद से घर लौट आई हूं। ''मैं अपने सभी शुभचिंतकों की शुक्रगुजार हूं। आपकी प्रार्थना और शुभेच्छा ने काम किया और मैं विनम्रता से आप सभी को नमन करती हूं।'' 

लता  मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने इलाज करने वाले डॉक्टरों का भी आभार व्यक्त किया। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘ब्रीच कैंडी में डॉक्टर मेरे दैवीय अभिभावक रहे और मैं अंतरमन से उन सभी का आभार व्यक्त करती हूं। नर्सिंग स्टॉफ असाधारण है। आपका अपार प्रेम और आशीर्वाद बहुमूल्य हैं।'

Related Story