Lata Mangeshkar Health Update: लता मंगेशकर की हेल्थ रिपोर्ट आई सामने, जानें डॉक्टरों ने क्या कहा

E24

मुंबई। भारत की स्वर कोलिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar)  कोरोना वायरस की चपेट में आ गई थी जिसकी वजह से उनकी कबियत बहुत ज्यादा खराब हो गई थी और फिर उनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

वहीं अब उनके हेल्थ से जुडी एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसमे कहा गया है फिलहाल वो अस्पताल में है और डॉक्टरों की एक खास टीम उनकी रिकवरी में लगी हुई है। दरअसल, पिछले हफ्ते लता मंगेशकर की तबियत खबराब हो गई थी जिसके बाद उनको साउथ मुंबई के ब्रीच कैंडी (Breach Candy Hospital) अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उस वक्त टेस्टिंग करने पर वो कोविड पॉजिटिव पाई गई थीं। 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, गायिका लता मंगेशकर को अभी आईसीयू में ही रखा जाएगा। अभी हमें उनकी हालत पर नजर बनाए रखनी होगी और इंतजार करना होग। इसलिए वो अभी अस्पताल में ही रहेंगी। लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar)  की तबियत खराब होने से पूरे देश में हलचल मच गई थी। आम आदमी से लेकर बड़े तक हर कोई उनके लिए दुआ कर रहा  था जिसका असर भी हुआ। कहते है ना ‘दवा के साथ-साथ दुआ भी जरूरी होती है। बस फिर क्या था। लोगों ने उनके लिए मुरादें मांगनी शुरू हो गई जिसका असर ये हुआ कि वो अब जल्दी ठीक होकर अपने घर लौट आएंंगी। जिसका उनके फैंस के साथ-साथ हर कोई उनका इंतजार कर रहा है। 

आपको बता दें, देश का एक ऐसा हिरा है जिन्होंने अपनी गायिका से लोगों का मन मोह रखा है और आज भी हर वर्ग की पीढ़ी उनके गानों को सुनना पसंद करती है। लता मंगेशकर ने एक से बढ़कर एक गाने गए है जो दिल को छू लेते है। वहीं लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar)  ने 13 साल की उम्र में अपना करियर शुरू कर दिया था और उनके सदा बहार गाने आज भी लोगों के जुबान पर है।

first published:Jan. 15, 2022, 4:08 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .