कोरोना के खिलाफ लड़ाई में लता मंगेशकर ने दान किए 21 लाख रुपए

By Arunima March 31, 2020, 5:29 p.m. 1k

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में आम आदमी से लेकर बॉलीवुड और उद्योगपति सब खुलकर सामने आ रहे हैं। शनिवार को पीएम मोदी द्वारा घोषित किए गए 'सहायता एवं आपात स्थिति राहत कोष' में एक के बाद एक बॉलीवुड स्टार डोनेट कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने पीएम रिलीफ फंड में लाखों करोड़ों रुपये का दान किया। 

ऐसे में अब इस लिस्ट में दिग्गज गायिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का नाम भी शामिल हो गया है। लता मंगेशकर ने महाराष्ट्र सरकार के दान कोष में 25 लाख रुपये का दान किया है। इस बात की जानकारी खुद लता मंगेशकर ने सोशल मीडिया पर की। लता मंगेशकर ने मराठी में सोशल मीडिया पोस्ट करके इस बात की जानकारी अपने फैंस को दी है। 

याद दिला दें कि इससे पहले भी लता मंगेशकर कोरोना वायरस पर अपनी राय सोशल मीडिया पर रख चुकी हैं। बता दें कि 24 मार्च को लता मंगेशकर ने सोशल मीडिया पर लिखा था, 'क्या क़ोरोना से लड़ने की ज़िम्मेदारी सिर्फ़ सरकार की है? क्या हमारा कोई दायित्व नहीं है? मेरी आप सबसे प्रार्थना है की सरकार का साथ दे अपने परिवारके ,ख़ुदके और समाज के स्वास्थ्य के रक्षक बनकर इस संकट का सामना करें....।' 

गौरतलब है कि लता मंगेशकर से पहले भी कई सितारे पीएम और सीएम राहत कोष में दान कर चुके हैं। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपये के साथ कोरोना के खिलाफ जंग में सरकार की आर्थिक सहायता की थी। 

वहीं अभिनेता वरुण धवन भी पीएम और सीएम राहत कोष में कुल 55 लाख रुपये का दान कर चुके हैं। इसके साथ ही रणदीप हुड्डा, गुरु रंधावा, शिल्पा शेट्टी, अनुष्का शर्मा और बादशाह सहित कई सितारे मदद के लिए आगे आ चुके हैं।

ये  भी देखिए :- कोरोना के खिलाफ जंग में नाना पाटेकर ने दान करने के साथ दी ये नसीहत, कटरीना कैफ ने भी दिखाया दम

 

Related Story