बॉलीवुड पर कोरोना वायरस का कहर, अब लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग हुई रद्द

By Aditi March 16, 2020, 11:10 a.m. 1k

कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया झेल रही है। भारत में कोरोना वायरस (Corona Virus) के चलते 2 मौत भी हो चुकी है। फिल्मों की शूटिंग पर भी 31 मार्च तक के लिए रोक लगा दी गई है। इसी बीच अब आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग भी रुक गई है।

पहले खबर थी कि कोरोना वायरस के बावजूद आमिर खान ने लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) की शूटिंग जारी रखने का फैसला लिया था, लेकिन अब कहा जा रहा है कि फिल्म का बड़ा हिस्सा रीयल लोकेशन पर शूट किया जाना था, इसलिए फिल्म का अगला शैड्यूल बाद के लिए टाल दिया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक ये रोक 19 मार्च से 31 मार्च तक लगाई गई है। आमिर इसके काफी पहले से ही शूटिंग को रद्द करने पर चर्चा कर रहे थे। 

लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) से पहले अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' की शूटिंग राजस्थान में चल रही थी लेकिन अब इसकी शूटिंग राजस्थान की जगह वापस मुंबई शिफ्ट कर दी गई है। इसके अलावा करण जौहर की फिल्म 'तख़्त' की शूटिंग हाल ही में शुरू की गई थी, उसे भी रोक दिया गया है। फिल्म की शूटिंग जयपुर और जेसलमेर में होनी थी। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया-2 के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। 

कोरोना (Corona) से बचने के लिए लोगों से अपील की जा रही हैं कि वह साफ सफाई का ज्यादा ख्याल रखे। ऐसे में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज जनता को सुरक्षित रहने की सलाह दे रहे हैं। सभी स्टार्स सावधानी बरत रहे हैं। कई सितारें मास्क लगाकर ट्रेवल कर रहे है।

Related Story