इंटरनेट पर छाया Sapna Chaudhary का ये गाना, अब तक देखा गया 34 करोड़ बार

By Aditi July 10, 2020, 4:19 p.m. 1k

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) लॉकडाउन में भी खूब छा रही हैं। सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग में बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक शामिल हैं । कोरोना वायरस के चलते सपना ने पिछले 3 महीने से कोई लाइव स्टेज परफॉम नहीं किया है। ऐसे में उनके फैंस उन्होंने सोशल मीडिया पर ही सर्च कर रहे है। हाल ही में उनका गाना 'लाड पिया के' (Laad Piya Ke) काफी फेमस हो रहा है। इस गाने को यू-ट्यूब पर 34 करोड़ 88 लाख से ज्यादा बार देखा गया है। पना चौधरी के फैंस उनके इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं। इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि यू-ट्यूब पर इसे 340 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 

'लाड पिया के' (Laad Piya Ke) गाने में हरियाणवी डांस क्वीन सपना चौधरी के साथ परदीप बूरा हैं। इस गाने को राजू पंजाबी और सुशीला ठाखर ने गाया है। इस गाने को बिंदर दानोदा ने लिखा है। गाने के लिए म्यूजिक वीआर ब्रदर्स ने दिए हैं, जबकि इस वीडियो सांग के डायरेक्टर राजीव सिंह और पवन गिल हैं। सपना ने ना जाने कितने हरियाणवी गानें ऐसे हैं जिन्हें सपना ने पॉपुलर बनाया है, उन गानों पर जबरदस्त परफॉर्मेंस देकर । सपना यूट्यूब पर बड़े-बड़े आर्टिस्ट को टक्कर देती हुई अकसर ट्रैंडिंग में छाई रहती हैं।

हाल ही में उनका एक डांस वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बोल हैं- 'दाऊद की छोरी (Daud Ki Chhori)' थे। इस गाने पर सपना धमाकेदार स्टेज डांस परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं। सपना को देखने के लिए हमेशा हज़ारों की तादात में लोग आते हैं और कुछ तो सपना के इतने दिवाने है कि उनका एक भी डांस शो मिस नहीं करते हैं। सपना चौधरी अपने जबरदस्त डांस से एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही हैं। 

सपना के बारे में कम ही लोग जानते हैं कि वो रागिनी भी गाती थीं। सपना ने 16 साल की छोटी सी उम्र में ही स्टेज परफॉर्मेंस देनी शुरू कर दी थी। उन्हें डांस का शौक था तो धीरे- धीरे उन्होंने डांस करना शुरू कर दिया। सपना के डांस को काफी पसंद किया गया। इसके बाद उनके कई फैंस बन गए।

Related Story