क्वारंटाइन में बेटी के साथ समय बिता रहे कुणाल खेमू

By Arunima March 26, 2020, 4:45 p.m. 1k

भारत में कोरोना वायरस के बढ़ता प्रकोप देख पीएम मोदी ने देश को 21 दिनों के लिए लॉकडाउन कर दिया है। 14 अप्रैल तक भारत बंद है। पीएम के इस नियम का पालन हर देश की जनता पूरा कर रही हैं। ऐसे में सेलेब्स भी क्वारंटाइन को अपनों के साथ एंज्वॉय कर रहे हैं। हर कोई अपनी फैमिली के साथ समय बिता रहा हैं तो कई अपने लवर्स के साथ।

 कुणाल खेमू (Kunal Khemu) भी इन दिनों घर पर समय बिता रहे हैं और वह इससे काफी खुश भी हैं। वो अपना सारा समय अपनी बेटी इनाया के साथ बिता रहें हैं। साथ ही वो गिटार बजाकर यूं एन्जॉय कर रहें हैं। हाल ही में कुणाल खेमू ने अपने इंस्टाग्राम पर तीन  वीडियो शेयर किए है। जिसमें वो गाना गाते और गिटार बाजाते नजर आ रहें हैं।

 वीडियो में देख सकते हैं कि वो अपना क्वारंटाइन काफी अच्छे डंग से बिता रहें हैं। साथ ही वो अपने बेटी के साथ भी काफी समय बिता रहें हैं। एक इंटरव्यू के दौरान कुणाल खेमू ने बताया कि, 'मेरे साथ सोहा अली खान भी घर पर हैं। परिवार की तरह हम एक साथ पेंटिंग करते हैं।' 

कुणाल खेमू की बेटी इनाया दो साल की हो गई है और कुणाल अपनी बेटी का भी पूरा ध्यान रखते हैं। कुणाल ने बताया कि मेरे साथ सोहा भी इनाया का ध्यान रखने में मेरा साथ देती हैं। टाइम पास के लिए हम और भी कई चीजें करते हैं।

 कुणाल खेमू ने आगे बताया कि हमारे पड़ोस के कुछ बच्चे भी इनाया के साथ खेलने के लिए आ जाते हैं या कभी इनाया भी उनके घर जाती है। कुणाल से जब पूछा गया कि क्या घर में रहने से इनाया परेशान हो जाती है? कुणाल ने कहा, 'इनाया ने मुझसे कभी नहीं पूछा कि हम पार्क क्यों नहीं जा रहे हैं। 

वह अभी इन सब बातों को समझने के लिए बहुत छोटी है। हम उसका मन लगाने की कोशिश करते रहते हैं।' इतना ही नहीं कुणाल खेमू के अलावा करीना कपूर खान और सैफ अली खान भी अभी घर पर समय बिता रहे हैं।

 दोनों अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। करीना और सैफ के साथ उनका बेटा तैमूर अली खान भी घर पर है। 

ये भी देखिए :- कोरोना की खबरें सुन मंदिरा बेदी को आया पैनिक अटैक

Related Story