कुणाल खेमू ने साझा किया था सोहा अली खान से झगड़ने का मजेदार किस्सा, सुनकर आ जाएगी हंसी

By Arunima Oct. 18, 2020, 5:38 p.m. 1k

सोहा अली खान नवाब घराने की प्यारी से प्रिसेंज है। उन्होंने 2015 में अपने बॉयफ्रेंड कुणाल खेमू से शादी की है। दोनों साथ में बेहद प्यारे दिखते हैं। सोशल मीडिया पर उन दोनों की बेटी इनाया के साथ तस्वीरें और वीडियो खूब देखे जाते हैं। दोनों हमेशा एक-दूसरे को सपोर्ट करते हैं। कुणाल का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो बता रहे हैं कि आम लोगों की तरह उनकी और सोहा के बीच भी लड़ाइयां होती हैं। ऐसी ही एक लड़ाई का मजेदार किस्सा उन्होंने कपिल शर्मा के शो में शेयर किया था।

वीडियो में कुणाल ने बताया कि सोहा ऑक्सफोर्ड से पढ़ी हुई है ऐसे में उसकी अंग्रेजी बहुत अच्छी है जब दोनों के बीच झगड़ा होता है तो वो कुछ अंग्रेजी में बोलकर निकल जाती है फिर उन्हें उस शब्द को जानने के लिए गूगल की मदद लेनी पड़ती है। कुणाल कहते हैं कि ‘वो ऑक्सफोर्ड गई है तो उसकी बड़ी पक्की इंग्लिश है। हम यहां पढ़े हैं तो हमारी इतनी ही इंग्लिश है। हम जब झगड़ते थे, मैं हिंदी में झगड़ता हूं, वो अंग्रेजी में झगड़ती है। बीच झगड़े में एक ऐसा बड़ा वर्ड फेंक दिया मेरे पे जो मुझे समझ ही नहीं आया।‘

कुणाल आगे कहते हैं कि ‘मैंने कहा, अभी गुस्सा करूं या नहीं करूं। मैने बोला एक सेकेंड। बाथरूम गया, गूगल पे गया, फिर कहा ये तो ठीक है। चलो आगे बढ़ते हैं। मेरा शब्दकोष बहुत अच्छा हो गया है उसके बाद।‘ कुणाल की ये बातें सुन कपिल के शो में मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं।

बता दें कि कुणाल और सोहा फिल्म ढूंढ़ते रह जाओगे (2009) के सेट पर पहली बार मिले थे उस वक्त उन्होंने ज्यादा बात नहीं की थी। इसके बाद उन्होंने दूसरी फिल्म 99 की। यहां से उनकी दोस्ती हुई। कुणाल ने सोहा को पेरिस में रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किय था। 25 जनवरी 2015 को वो शादी के बंधन में बंधे। उनकी एक बेटी इनाया हैं।

Related Story