कुणाल खेमू ने वाइफ सोहा के साथ फिल्मी स्टाइल में देखी अपनी नई फिल्म लूटकेस

By Neetu Aug. 1, 2020, 4:59 p.m. 1k

स्वीटी गौर - बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू की फिल्म लूटकेस काफी वक्त से सुर्खियों में है। अब ये फिल्म रिलीज़ हो चुकी है। कुणाल और उनकी वाइफ सोहा अली खान ने बड़े ही फिल्मी स्टाइल में इस मूवी को देखा 

कुणाल और सोहा दोनों ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। फोटो में दोनों टीवी स्क्रीन के सामने बैठे हैं। दोनों ने साथ में एक लाल रंग का सूटकेस ले रखा है। कुणाल ने फोटो शेयर करने के साथ ही लिखा- पति पत्नी और लूटकेस। क्या आप तैयार हैं। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज कर दी गई है। देखें।

वहीं सोहा अली खान ने भी यही फोटो अपने इंस्टाग्राम पर लगाई है। उन्होंने फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा- बिना कुछ बोझ के भला कोई रिश्ता हो सकता है। लूटकेस अब डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आ रही है। अभी देखें। बता दें कि लॉकडाउन के समय से ही ये फिल्म चर्चा में थी। अच्छे एक्टर्स से भरी इस टीम को दर्शकों से पॉजिटिव व्यूज मिल रहे हैं।

कुणाल खेमू की एक्टिंग को भी सभी खूब पसंद कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं। फिल्म में कुणाल के अलावा, विजय राज, गजराज राव, रणवीार शोरे और आकाश डबाढे समेत और भी एक्टर्स हैं। फिल्म के रिलीज होने के कुछ समय बाद ही इसे लेकर पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिलना शुरू हो गया है।

हालांकि फिल्म के रिलीज़ से पहले कुणाल ने अपनी नाराज़गी भी ज़ाहिर की थी। दरअसरल कुणाल खेमू इस बात से खफा थे कि उन्हें डिज्नी हॉटस्टार ने फिल्मों की घोषणा करते समय नजरअंदाज किया। उस समय कुणाल खेमू ने मैदान बराबार देने की बात कही थी। उन्होंने लगातार सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़े वीडियोज भी शेयर किए।

Related Story