बेटी इनाया से इस भाषा में बात करते हैं कुणाल खेमू, देखिए वीडियो

By Aditi Feb. 2, 2020, 11:33 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान (Soha Ali Khan) फिल्मी पर्दे से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिंव रहती हैं। सोहा इन दिनों अपने पति और बेटी इनाया (Inaaya) के साथ ज्यादा वक्त बिताती नजर आती हैं। आए दिन लाड़ली के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं। 

एक बार कुछ ऐसा ही हुआ हैं सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने इनाया (Inaaya) और कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) की एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जिसमें उनके पति कुणाल (Kunal) और बेटी इनाया (Inaaya) अलग ही भाषा में बात करते नजर आ रहे हैं। 

दोनों पाप-बेटी किस भाषा में बात कर रहे हैं ये खुद सोहा को भी समझ नहीं आ रहा हैं। लेकिन ये वीडियो काफी मजेदार हैं। इस वीडियो में कुणाल  (Kunal) और इनाया (Inaaya) काफी फनी नजर आ रहा हैं। सोहा  (Soha) ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है,  'पिता और बेटी एक अलग भाषा में बात करते हैं।'

आपको बता दें कि कुणाल (Kunal Kemmu) और सोहा (Soha Ali Khan) सोशल मीडिया पर अपनी लाडली और खुद की तस्वीरें साझा करते रहते हैं। दोनों ने 2015 में शादी की थी। बीते दिनों इस कपल ने अपनी शादी की 5वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी। दोनों ने सोशल मीडिया पर शादी की खूबसूरत वीडियो शेयर कर एक दूसरे को विश किया था। 

कुणाल की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'मलंग' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में कुणाल नेगेटिव रोल में नजर आएंगे। फिल्म में कुणाल के साथ दिशा पटानी, आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर लीड रोल में हैं। खबर यह भी है कि कुणाल, सोहा के साथ कुछ प्रोजेक्ट का प्रोडक्शन भी कर रहे हैं जिनकी अनाउंसमेंट जल्द की जाएगी।

Related Story