कृष्णा अभिषेक के बर्थडे पर भारती ने कहा- कोरोना खत्म हो जाए फिर पार्टी करेंगे !

By Arunima May 30, 2020, 4:09 p.m. 1k

आज कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। वह हमेशा अपनी कॉमिक टाइमिंग्स से ऑडियंस को काफी एंटरटेन करते हैं। उनका नाम देश के जाने-माने कॉमेडियन की लिस्ट में शामिल होता है। लॉकडाउन के चलते वो अपने बर्थडे पर कोई बड़ी पार्टी तो नहीं देने जा रहे हैं, लेकिन उनके साथी और दोस्तों ने उन्हें विश करना शुरू कर दिया है। 

कृष्णा के साथ कॉमेडी सर्कस में काम कर चुकी भारती सिंह (Bharti Singh) ने जन्मदिन के मौके पर उन्हें बधाई दी है। उन्होंने कई थ्रोबैक तस्वीर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह कृष्णा की तरह के किरदार में भारती के साथ दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों के शेयर करते हुए भारती ने मजाकिया लहजे में लिखा है कि-"जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं मेरे बेस्ट पार्टनर। किस्सु मेरे भाई ये जल्दी से कोरोना खत्म हो जाए, तो तुम्हारे पैसे से पार्टी करेंगे। एक बार लॉकडाउन खत्म हो जाए न तो कृष्णा के पैसों से पार्टी करेंगे।" 

बता दें कि कृष्णा और भारती अभी द कपिल शर्मा शो में साथ काम कर रहे हैं। उन्होंने 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' नामक एक रोस्ट शो में साथा काम किया। इसके साथ ही दोनों सोनी मैक्स पर आने वाले एक कॉमेडी शो बिट्टू और बकबक में साथ दिखाई देते हैं, जिसमें भारती सिंह एक शरारती स्टूडेंट बनती है, जबकि कृष्णा उनके टीचर बनते हैं।

कृष्णा के बर्थडे पर उनरी पत्नी कश्मीरा शाह ने भी उनके लिए स्पेशल पोस्ट लिखा है। कश्मीरा ने कृष्णा की सफलता की कामना की है और अपने प्यार भरी कहानी पर भी गर्व जताया है। बता दें कि कुछ साल पहले कृष्णा और कश्मीरा शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की ये खूबसूरत जोड़ी हमेशा सुर्खियों में रहती है. दोनों के अब दो बच्चे रयान और कृषांग है। 

आपको बता दें, कि कृष्णा और कश्मीरा ने 2013 में लास वेगास में चर्च में शादी की थी। लेकिन अपनी शादी का खुलासा दो साल बाद 2015 में किया था।

Related Story