कंगना रनौत के समर्थन में आए विवादों में रहने वाले केआरके, एक्ट्रेस को बताया रानी लक्ष्मी बाई !

By Neetu July 24, 2020, 6:01 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद से ही  कंगना रनौत(Kangana Ranaut) बेबाकी से अपनी राय रख रही हैं। सुशांत के निधन के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म और फेवरेटिज्म का मुद्दा जोर-शोर से उठ रहा है और इसमें कंगना भी अपना योगदान दे रही हैं। कंगना को सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों के साथ-साथ कई दिग्गज कलाकारों से भी समर्थन मिल रहा है। हाल ही में एक्टर से क्रिटिक बने केआरके ने भी कंगना का समर्थन किया है।

केआरके ने अपने ट्विटर पर 9 मिनट का एक वीडियो शेयर किया और उसमें कंगना की बातों का समर्थन किया। इस वीडियो में केआरके ने उन सभी को लताड़ा जो कंगना के खिलाफ बातें कर रहे हैं। अनुराग कश्यप, स्वरा भास्कर, तापसी पन्नू और ऋचा चड्ढा समेत तमाम उन लोगों को केआरके ने कड़ी नसीहत दी जो कंगना के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं। इस दौरान केआरके ने कंगना को झांसी की रानी भी बता दिया।

इस वीडियो में केआरके ने बहुत सारे लोगों पर आरोप लगाए हैं जिन्होंने कंगना को दबाने की कोशिश की। केआरके ने कहा किसी ने भी कंगना का समर्थन नहीं किया। यहां तक कि उनका परिवार भी उनके खिलाफ था लेकिन फिर भी वो अपने दम पर इंडस्ट्री में आई और अपना नाम बनाया और वो रानी लक्ष्मीबाई से कम नहीं है।

केआरके के इस वीडियो को कंगना रनौत की ऑफिशियल टीम की तरफ से भी शेयर किया गया है। कंगना की टीम की तरफ से इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा - कंगना को बॉलीवुड जगत रोक नहीं सकता, देखिए केआरके के साथ। इस वीडियो को कंगना के चाहने वाले काफी पसंद कर रहे हैं और केआरके की बात का समर्थन कर रहे हैं।

आपको याद दिला दें हाल ही में केआरके ने मिलाप जावेरी के खिलाफ एक वीडियो साझा किया था जिसके बाद केआरके बहुत सारे बॉलीवुड सितारों के निशाने पर आ गए थे। मनोज बाजपेई, मिलाप जावेरी, हंसल मेहता समेत तमाम बड़े सितारों ने सभी बाकी बड़े सितारों से केआरके को बॉयकॉट करने की अपील की थी। इन सितारों का कहना था कि केआरके सभी को भला बुरा कहते हैं और वो मौकापरस्त हैं। 

चारों तरफ से घिरे केआरके समर्थन में उस दौरान कंगना रनौत आई थी। बात ज्यादा पुरानी नहीं है, हाल फिलहाल का ही मामला है जब कंगना रनौत ने एक फिल्ममेकर को टैग करते हुए कहा था कि पावरफुल लोगों के खिलाफ आपकी आवाज नहीं निकलती है इसलिए आप केआरके(KRK) जैसे लोगों को दबाने की कोशिश करते हैं।जैसे ही केआरके ने अपने समर्थन में कंगना को आते हुए देखा तभी से वो भी कंगना की हर बात का समर्थन कर रहे हैं। वैसे ये कोई पहली बार नहीं जब केआरके ने कंगना को सपोर्ट किया हो गाहे-बगाहे कंगना के हर बयान से कमाल आर खान उर्फ केआरके इत्तेफाक रखते नजर आते हैं।

हाल ही में एक न्यूज़ चैनल को दिए गए इंटरव्यू में कंगना ने बेबाकी से अपनी राय रखी थी और अपने इन्हीं बयानों के आधार पर वो काफी सितारों को नाराज कर गई हैं लिहाजा सोशल मीडिया पर कंगना को मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। हालांकि उनके चाहने वाले उनका समर्थन कर रहे हैं।

Related Story