कोरोना के खतरे के बीच कृति ने शेयर की कविता, सोशल मीडिया पर वायरल

By Arunima March 29, 2020, 7:49 p.m. 1k

कोरोना वायरस भारत में तेजी से लोगों में फैलता जा रहा है। इससे संक्रमित होने वालों की संख्या एक हजार से ज्यादा हो गई है। वहीं अब तक 25 लोग मर चुके हैं। लोगों के बीच संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए पूरे देश को लॉकडाउन किया गया है। इस दौरान बॉलीवुड सितारे अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए कोरोना वायरस से बचने की नसीहत दे रहे हैं। 

साथ ही लॉकडाउन के नियमों का पालन करने की बात भी कर रहे हैं। इन दिनों एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Senon) भी कोरोना वायरस के चलते घर में समय बिता रही हैं और कुछ ऐसी ही थीम पर उन्होंने अपनी कविता भी शेयर की है। कृति ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। ऐसा लगता है कि जैसे हमें थमने की जरुरत है और हमें ऐसा करना ही होगा। 

इस फ्री टाइम के चलते हमें काफी कुछ ऐसा करने का मौका भी मिला है जो हम करना चाहते थे लेकिन इन चीजों के लिए समय नहीं निकाल पा रहे थे ।' उन्होंने इसके बाद अपनी कविता सुनाई और फिर कहा, हम अपनी लाइफ में इतना बिजी रहते हैं और हम हमेशा भागते रहते हैं। हम हमेशा भूल जाते हैं कि हम अपनी प्रकृति मां के साथ क्या कर रहे हैं।

 ये महत्वपूर्ण है कि हम इसे लेकर जरुर सोचें। कृति की बहन नुपूर सेनन ने इस वीडियो को शेयर किया और लिखा, इस बेहद खूबसूरत शख्सियत में कई टैलेंट्स भरे पड़े हैं। वही इस कविता पर गली बॉय एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने भी कमेंट किया और लिखा, वाह। बहुत खूब। कई फैंस ने भी कृति की इस कविता की तारीफ की है। 

इससे पहले कृति सेनन ने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें उन्होंने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ रहे वॉरियर्स के लिए तालियां भी बजाई थीं। वर्कफ्रंट की बात करें तो कृति ने कुछ समय पहले ही फिल्म मिनी की शूटिंग खत्म की है। 

ये भी देखिए :- चौथी बार पॉजिटिव आया कनिका का कोरोना वायरस टेस्ट, परेशानी में परिवार

Related Story