एक्ट्रेस कृति सेनन ने मुंबई में खरीदा नया घर, जल्द होगी शिफ्ट

By Aditi Oct. 13, 2021, 8:34 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) बॉलीवुड की सक्सेस एक्ट्रेसेस में से एक हैं। इलेक्ट्रॉनिक्स एंड टेलीकम्युनिकेशन में इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल करने के बाद कृति सेनन ने बॉलीवुड का रुख किया। 2014 में कृति ने फिल्म ‘हीरोपंति’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इन दिनों एक्ट्रेस काफी खुश हैं और इस खुशी की वजह हैं उनका नया घर। 

इसका खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया है कि अपने नए घर को खरीदने के बाद काफी खुश हैं और आगे कहा है कि “उम्मीद है कि जल्द ही अपने नए घर में प्रवेश करुंगी। अभी काम चल रहा है और अगर सब कुछ ठीक रहा, तो मैं दीवाली से ठीक पहले वहां शिफ्ट हो जाऊंगी।” 

एक्ट्रेस ने आगे कहा है कि दिवाली वह त्योहार है जो हर बार खुशियां लेकर आती है। मुंबई में लीवा मिस दिवा 2021 में जज के रूप में पहुंचने पर अभिनेत्री ने कहा है कि यह शो एमटीवी पर 16 अक्टूबर को शाम 7 बजे प्रसारित होगा। उन्होंने अपने गृहनगर दिल्ली में नवरात्रि मनाने के बारे में बात करते हुए कहा कि दिल्ली में नवरात्रि मनाने की मेरी बहुत अच्छी यादें हैं।

आपको बता दें इन दिनों एक्ट्रेस जुहू के आलीशान अपार्टमेंट में रहती है। जिसमें वह अपने मम्मी-पापा और छोटी बहन नुपुर सेनन के साथ रहती हैं। कृति का घर बेहद खूबसूरत है, जो की किसी टिपीकल फिल्मी सेलीब्रेटी होम से बिल्कुल हटकर दिखता है। वाइब्रेंट और कलरफुल जो कि कृति की पर्सनेलिटी को भी बिल्कुल मैच करता है। सेलिब्रिटी इंटीरियर डेकोरेटर प्रियंका मेहरा ने कृति के घर को डिज़ाइन करते वक्त रंगो के सेलेक्शन का खास ध्यान रखा है। 

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों कृति सेनन के पास बॉलीवुड के बड़े प्रोजेक्ट्स हैं, जिन पर वो काम कर रही हैं। वो जल्द ही अभिनेता वरुण धवन स्टारर फिल्म ‘भेड़िया’, टाइगर श्रॉफ के साथ ‘हीरोपंती 2’, प्रभास स्टारर ‘आदिपुरुष’, 'हम दो हमारे दो' और ‘बच्चन पांडे’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

Related Story