ट्रैफिक पुलिस के किरदार में नजर आईं कृति सेनन, ऐड के लिए कर रही हैं शूट

By Arunima Jan. 15, 2020, 9:44 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इनदिनों अपनी आने वाली फिल्म 'मिमी' की वजह से चर्चा में हैं। इस फिल्म को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं। हाल ही में कृति सेनन की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीर में कृति सेनन ट्रैफिक पुलिस के लुक में नजर आ रही हैं। 

उनकी ये तस्वीर किसी फिल्म के लिए नहीं हैं। बल्कि किसी ऐड शूट के लिए कर रही हैं।  उनकी ये तस्वीर उनके फैंस काफी पसंद कर रहें हैं। साथ ही उनका ये लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इस लुक में उनकी पांच तस्वीर हैं जिसमें वो पुलिस के किरदार में नजर आ रही हैं। बता दें कि कृति सेनन अपनी अगली फिल्म के लिए वजन बढ़ाने वाली हैं। 

कृति सेनन अपनी आने वाली फिल्म 'मिमी' के लिए 15 किलो वजन बढ़ाने वाली हैं। हमेशा ही जीरो फिगर में दिखने वाली कृति को बढ़े हुए वजन में देखना उनके फैंस के लिए काफी अलग एक्सपीरियंस होगा। कृति अपने करियर में पहली बार लीक से हटकर किरदार निभाने जा रही हैं।

 बता दें कि  फिल्म 'मिमी' में कृति सरोगेट मदर के रोल में नजर आएंगी। फिल्म के लिए उनका ट्रांसफॉर्मेशन देखने लायक होगा। खबर के अनुसार कृति ने बताया कि, 'मेरे लिए इतने किलो वजन बढ़ाना वास्तव में एक चुनौती है क्योंकि यह मेरे शरीर के लिए कुछ नया है।

 हालांकि, इस बदलाव के लिए मैं उत्साहित हूं। यह किरदार मेरे दिल के बहुत करीब है और मैं इसे सब कुछ देना चाहती हूं, भले ही इसका मतलब ये हो कि मैं इस बीच कोई और काम ना करूं। 

कृति ने इंटरव्यू में आगे कहा, 'मेरे शरीर के लिए इतना वजन सहना बहुत ही ज्यादा चुनौतीपूर्ण रहा है। क्योंकि ये मेरी शारीर के लिए बिल्कुल नया था। अपनी डाइट में वजन बढ़ाने के लिए अधिक मात्रा में कार्ब और फैट का सेवन शुरू कर दिया है।

Related Story