विकास बहल की फिल्म कटरीना ने छोड़ी तो हुई कृति सैनन की एंट्री

By Neetu July 29, 2020, 11:46 p.m. 1k

स्वीटी गौर - 2019 में ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' फिल्म करने के बाद विकास बहल इन दिनों अपनी अपकमिंग कॉमेडी फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म 'सुपर 30' के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद फिल्म मेकर को अपने अगले निर्देशन के लिए एक स्टार की तलाश करना काफी मुश्किल हो रहा है। 

दरअसल, बीते साल फैंटम फिल्म्स के एक एक्स महिला कर्मचारी ने  विकास बहल पर हैरेसमेंट का आरोप लगाया था। शायद यही वजह है कि इन दिनों विकास के साथ कोई काम करने के लिए एकदम सामने नहीं आ रहा है।

खबरें थी कि विकास की इस कॉमेडी फिल्म जिसका फिलहाल नाम डेडली (Deadly) रखा हुआ है उसमें कटरीना कैफ लीड रोल निभाने वाली थी, लेकिन #MeToo आरोपी के साथ काम करने के लिए कटरीना कैफ को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था। जिसके बाद कटरीना कैफ ने इस प्रोजेक्ट को करने से इंकार कर दिया है।

कटरीना के फिल्म से बाहर होने के चार महीने बाद विकास बहल अपनी इस फिल्म के लिए कृति सेनन को लीड एक्ट्रेस के तौर पर साइन कर लिया है। मेकर्स इस समय उनके साथ बातचीत कर रहे हैं और कुछ हफ्तों में कागजी कार्रवाई पूरी होने की उम्मीद है। माना जा रहा है कि कृति ने इस प्रोजेक्ट के लिए हामी भी भर दी है।

वहीं खबरे ये भी है इस अनटाइटल्ड फिल्म में कृति सेनॉन के साथ अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार में नजर आएंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में अमिताभ बच्चन कृति के पिता की भूमिका निभाते दिखाई देंगे। मेकर्स ने अभी तक शूटिंग की डेट की अनाउंसमेंट नहीं की है, लेकिन जनवरी 2021 के आसपास इसके फ्लोर पर जाने की उम्मीद है। कृति पहले लक्ष्मण उटेकर की फिल्म 'मिमी' के बचे हुए हिस्से को पूरा करेंगी । इस फिल्म के अलावा कृति जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' में भी नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग दिसंबर महीने में शुरू हो सकती है।

Related Story