सुशांत की फिल्म देख इमोशनल हुईं कृति सेनन, लिखा- कभी भुलाया नहीं जा सकता

By Aditi July 26, 2020, 3:03 p.m. 1k

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को पूरा एक महीना से भी ज्यादा हो गया है। हाल ही में एक्टर कि फिल्म दिल बेचारा (Dil Bechara)  भी रिलीज हो गई है। इस फिल्म ने एक बार फिर से लोगों के गम को ताजा कर दिया है। इस फिल्म को देख सुशांत के फैंस और उनके करीबों दोस्तों ने एक फिर उन्हें अपने-अपने तरीके से याद किया। इस बीच एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Senon) ने सुशांत की याद में बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में उन्होंने 'दिल बेचारा' में इस्तेमाल किए गए शब्द Seri के जरिए अपने जज्बात बयान किए हैं।

कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में फिल्म में सुशांत के कुछ खास लम्हे नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के साथ कृति सेनन ने बेहद इमोशनल कैप्शन शेयर किया है। कृति ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- 'ये ठीक नहीं है! और ये कभी भुलाया नहीं जा सकता है। इसने मेरा दिल फिर से तोड़ दिया है। मैनी के किरदार में की लम्हों में मैंने तुम्हें फिर से जीता-जागता देखा है। 

मैं जानती थी कि कहां पर इस किरदार में तुमने खुद को रखा है और हमेशा की तरह तुम्हारी खामोशी सबसे मैजिकल थी। वो लम्हे जहां तुमने कुछ नहीं कहा लेकिन बहुत कुछ कह दिया!' उन्होंने आगे लिखा- 'मुकेश छाबड़ा मैं जानती हूं कि जितना हम सोच सकते हैं, ये फिल्म आपके लिए उससे कहीं ज्यादा मायने रखती है। आपने हमें पहली बार में ही बेहद इमोशनल कर दिया। संजना सांघी तुम्हारा सफर खूबसूरत हो'।

आपको बता दें कि सुशांत के निधन के बाद कृति काफी दुखी हैं। कृति सेनन ने सोशल मीडिया पर उनके साथ अपनी कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की थी और अपना दुख भी जाहिर किया था। बता दें कि साल 2017 में सुशांत और कृति फिल्म राब्ता में साथ नजर आए थे। इस फिल्म ने पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं किया था लेकिन इस फिल्म से दोनों की रियल लव-स्टोरी शुरु हो गई थी।

साल 2017 में दोनों ने एक दूसरे को डेट किया था । कई बार एक साथ स्पॉट किए गए थे। फैंस को दोनों की जोड़ी खूब पसंद भी आई । कृति और सुशांत एक दूसरे के साथ वेकेशंस पर भी जाते थे । कई बार कृति को सुशांत के फार्म हाउस पर भी देखा गया। दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश थे लेकिन जब सुशांत ने फिल्म केदारनाथ में काम किया तो उनका नाम सारा अली खान से जुड़ गया । उस दौरान कृति सैनन उनकी लाइफ से चली गई थीं। 

Related Story