कभी सुशांत सिंह राजपूत के प्यार में पागल थीं कृति सेनन, इस वजह से हो गया था ब्रेकअप !

By Aditi July 27, 2020, 2:17 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं । हर साल की तरह इस बार कृति सेनन का जन्मदिन इतना खास नहीं है जितना होना चाहिए । इसके पीछे की वजह है सुशांत सिंह राजपूत की मौत । 

कृति ने एक महीने पहले अपने एक्स बॉयफ्रेंड और एक अच्छे दोस्त सुशांत सिंह राजपूत को खोया है । सुशांत ने 14 जून को अपने मुंबई वाले फ्लैट पर खुदकुशी की थी। एक्ट्रेस सुशांत का गम भुला नहीं पा रही हैं । वो आए दिन उन्हें मिस करती हैं। इसका उदारण उनकी सोशल मीडिया पर शेयर की कई पोस्ट है । 

बता दें कि साल 2017 में सुशांत और कृति फिल्म राब्ता में साथ नजर आए थे । इस फिल्म ने पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं किया था लेकिन इस फिल्म से दोनों की रियल लव-स्टोरी शुरु हो गई थी। साल 2017 में दोनों ने एक दूसरे को डेट किया था । कई बार एक साथ स्पॉट किए गए थे। फैंस को दोनों की जोड़ी खूब पसंद भी आई । 

कृति और सुशांत एक दूसरे के साथ वेकेशंस पर भी जाते थे । कई बार कृति को सुशांत के फार्म हाउस पर भी देखा गया। दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश थे लेकिन जब सुशांत ने फिल्म केदारनाथ में काम किया तो उनका नाम सारा अली खान से जुड़ गया । 

 उस दौरान कृति सेनन उनकी लाइफ से चली गई थीं । 2020 में 21 जनवरी को कृति सैनन को सुशांत के घर जाते देखा गया था । वो उनको बर्थडे विश करने गई थी लेकिन उसके बाद कृति ने सुशांत से पूरी तरह से दूरी बना ली थी ।  

वहीं अब सुशांत के निधन के दो दिन बाद एक्ट्रेस कृति सेनन ने सोशल मीडिया पर उनके साथ अपनी कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की था और अपना दुख जाहिर किया था । कृति ने लिखा था- 'सुश.. मैं जानती थी कि तुम्हारा प्रतिभाशाली दिमाग तुम्हारा बेस्ट फ्रेंड और तुम्हारा सबसे बड़ा दुश्मन भी है, लेकिन इसने मुझे पूरी तरह तोड़ दिया है । कि तुम्हारी जिंदगी में ऐसा पल भी आया जब तुम्हारे लिए जीने से आसान या बेहतर मरना था । काश कि तुम्हारे पास उस पल में लोग होते जो तुम्हारी मदद करते उस पल को गुजारने में, काश कि तुमने उन लोगों को खुद से दूर ना किया होता जो तुमसे प्यार करते थे । वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा (Dil Bechara) देखी । 

जिसे देख एक्ट्रेस बेहद इमोशनल हो गई थी और सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए अपने जज्बात बयान किए । कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में फिल्म में सुशांत के कुछ खास लम्हे नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के साथ कृति सेनन ने बेहद इमोशनल कैप्शन शेयर किया है। कृति ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखाथा- 'ये ठीक नहीं है! और ये कभी भुलाया नहीं जा सकता है। इसने मेरा दिल फिर से तोड़ दिया है। मैनी के किरदार में की लम्हों में मैंने तुम्हें फिर से जीता-जागता देखा है।  

Related Story