खाने में खूब हाथ आजमा रही हैं कृति खरबंदा

By Arunima May 4, 2020, 8:30 p.m. 1k

इन दिनों पूरी दुनिया कोरोना वायरस की लड़ाई लड़ रही हैं। चीन से शुरु हुआ ये वायरस पूरी दुनिया में आग की तरह फैलता ही जा रहा हैं। जिसकी चपेट में भारत भी आ गया हैं। ऐसे में पीएम मोदी ने 17 मई तक लॉकडाउन घोषित कर दिया है। ऐसे में हर कोई अपने घर में बंद है और कुछ ना कुछ कर रहा है।

हाल ही में कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) ने अपने इस्टंग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो पाव बनाती नजर आ रही हैं। तस्वीर में पाव काफी यमी और स्वादिष्ट लग रहा है। उन्होंने ये पाव अपने आप बनाई हैं। कृति खरबंदा ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा कि- " पुलकित सम्राट आपके के लिए"। फैंस को उनकी ये डिश देखने में काफी पसंद आ रही हैं। इनदिनों लॉकडाउन के चलते कृति खरबंदा सारा समय अपने घर में ही बिता रही हैं। साथ ही वो अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं। कृति खरबंदा इनदिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

अभी कुछ दिनों पहले कृति ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें पुलकित उनके बालों में चंपी करते नजर आ रहे थे। उन्होंने इस पर चुटकी लेते हुए यह भी कहा था कि उनकी जिंदगी का अब नया लक्ष्य पुलकित को उन्हें चंपी दिलाना है! इस बीच, पुलकित ने भी इंस्टाग्राम पर एक हस्की कुत्ते के साथ अपनी एक मोनोक्रॉम तस्वीर साझा की थी, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, 'एक दूजे के लिए।' वर्कफ्रंट की बात करें, तो आने वाले समय में कृति 'तैश' में नजर आएंगी, जबकि पुलकित 'तैश' व 'हाथी मेरे साथी' में काम करते दिखेंगे।

आपको बता दें कि देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। ऐसे में वायरस के प्रसार को रोकने के लिए देश में 17 मई तक लॉकडाउन जारी है। कोरोना वायरस की बीमारी दुनिया के लिए महामारी बन चुकी है। इस बीमारी से अभी तक भारत में  42,533  हजार से अधिक लोग संक्रमित हैं, जबकि 1373  से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है।

Related Story