कृष्णा श्रॉफ ने पूरा किया अपना फर्ज, बॉयफ्रेंड संग ऑस्ट्रेलिया जाने से पहले भाई के लिए छोड़ी राखी।

By Neetu Aug. 1, 2020, 7:08 p.m. 1k

सारिका स्वरूप- बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करना बहुत पसंद करते हैं। वहीं दोनों भाई-बहन अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी सजग रहते हैं। जब भी टाईम मिलता दोनों साथ में वर्कआउट करते दिख जाते हैं।

कृष्णा लॉकडाउन के दौरान अपनी फैमिली के साथ मुंबई में रह रही थी। लेकिन हाल ही में वो अपने बॉयफ्रेंड एबन हायम्स के साथ ऑस्ट्रेलिया गई हैं। वही ऑस्ट्रेलिया जाने से पहले उन्होनें अपनी बहन की जिम्मेदारी को निभाया है और अपने भाई टाइगर के लिए घर पर राखी छोड़कर गईं हैं।

इस बारे में बातचीत करते हुए एक इंटरव्यू के दौरान कृष्णा ने बताया कि, 'वह अपने भाई के हमेशा करीब रही हैं, क्योंकि वह मुझे खुश रहने के लाखों वजह देता है। टाइगर सच में बहुत मजेदार इंसान में से एक हैं। उन्होंने आगे कहा कि , वह बहुत से लोगों को याद नहीं करती हैं लेकिन अपने भाई को हमेशा याद करने वालों की लिस्ट में सबसे ऊपर रखती हैं।'

वही कृष्णा के रिलेशनशिप के बारे में बात करे तो वो,लंबे समय से एबन हायम्स के साथ रिलेशनशिप में हैं और वो अपने रिश्ते पर हमेशा खुलकर बोलती नजर आती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी और एबन के पिक्चर्स और वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं। टाइगर श्रॉफ और एबन हायम्स में भी काफी अच्छी दोस्ती है।

Related Story