कृष्णा श्रॉफ ने इंस्टाग्राम से डिलिट की बॉयफ्रेंड एबन हाम्स की तस्वीरे

By Aditi April 16, 2020, 3:16 p.m. 1k

अदिति यादव- बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में रहती हैं। कृष्णा (Krishna Shroff) अपने सोशल मीडिया के हॉट अंदाज और अपनी लव लाइफ के लिए ज्यादा जानी जाती हैं। इन दिनों कृष्णा अपने बॉयफ्रेंड को लेकर ज्यादा सुर्खियों में हैं।

दरअसल, हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल से बॉयफ्रेंड के साथ वाले सभी फोटो डिलीट कर दिए थे। इसी के बाद ने उनके ब्रेकअप को लेकर कयास लगाए जाने लगे। हालांकि दोनों ने साफ किया है कि वो साथ हैं। अभी तक इसका खुलासा नहीं हुआ है कि तस्वीरों को डिलिट क्यों किया गया है। 

ईबान ने अपने इंस्टाग्राम से कृष्णा की कोई फोटो डिलिट नहीं की हैं। उन्होंने लास्ट 29 मार्च को कृष्णा के साथ वर्कआउट करते वीडियो पोस्ट किया था। जो काफी वायरल हुआ। कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर बात की थी। 

इस कपल को लेकर बीते दिनों खबर आई थी कि ये कपल अपने रिलेशनशिप को नए आयाम तक ले जाने वाले हैं और दोनों जल्द ही शादी करेंगे। हो सकता है अगले साल तक दोनों की शादी की तस्वीर भी सामने आ जाएं। एबन होम्स एक प्रोफेशनल बास्केटबॉल प्लेयर हैं। रिपोर्ट के मुताबिक इबन के पास ऑस्ट्रेलियन, इजराइली और भारतीय नागरिकता भी है।

Related Story